गैंगरेप आरोपियों के घर बाबा का बुलडोजर लेकर पहुंची पुलिस, चेतावनी देते हुए कहा- कर दो सरेंडर

Saharanpur : गैंगरेप आरोपियों के घर बाबा का बुलडोजर लेकर पहुंची पुलिस, चेतावनी देते हुए कहा- कर दो सरेंडर

गैंगरेप आरोपियों के घर बाबा का बुलडोजर लेकर पहुंची पुलिस, चेतावनी देते हुए कहा- कर दो सरेंडर

Tricity Today | जेसीबी मशीन से घरों में तोड़फोड़ की

Saharanpur : उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के दूसरे कार्यकाल में अपराधियों और माफियाओं पर बाबा का बुलडोजर लगातार गरज रहा है। गुरुवार को सहारनपुर जिले के चिलकाना में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म के दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जेसीबी मशीन लेकर उनके घर पहुंच गई और घरों में तोड़फोड़ की। इसके साथ ही चेतावनी दी है कि यदि अभियुक्तों ने सरेंडर नहीं किया तो मकान को ध्वस्त कर दिया जाएगा। पुलिस की अपराधियों के विरुद्ध ये कार्यशैली काफी पसंद आ रही है जिसके चलते सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही है। 

पीड़ित परिवार ने प्रधान के दोनों बेटे को बनाया आरोपी
थाना प्रभारी चिलकाना सत्येंद्र कुमार राय बुलडोजर और ढ़ोल लेकर गांव में पहुंचे और चेतावनी देते हुए अभियुक्तों के घर तक पहुंच गए। इसके बाद बुलडोजर से मकान के बाहर बनी सीढ़ियों को जेसीबी से जोड़ दिया गया। थाना प्रभारी ने चेतावनी दी है कि यदि रात तक आरोपी स्वयं थाने नहीं पहुंचे कल पूरा घर ध्वस्त कर दिया जाएगा। बता दें कि बीते दिनों चिलकाना क्षेत्र में किशोरी से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया था। पीड़ित पक्ष ने ग्राम प्रधान के बेटों आमिर और आसिफ को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद से ही अभियुक्त लगातार फरार चल रहे हैं। पुलिस कई बार दबिश दे चुकी है। इसके बावजूद भी अभियुक्तों का कोई सुराग नहीं लगा। 

जालौन में मंदिर के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर
योगी सरकार की वापसी के साथ ही हर अवैध कब्जे पर बुलडोजर चल रहा है। जालौन में मंदिर पर बुलडोजर चला। इसकी भनक जैसी ही विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं को लगी तो उन्होंने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए चौराहे को जाम किया, लेकिन मंदिर की आड़ में अवैध रूप से अतिक्रमण करने वाले लोगों के खिलाफ प्रशासन ने सख्त कार्यवाही जारी रखी। वहीं लखनऊ के सरोजनी नगर तहसील स्थित बिजनौर गांव में 12 बीघे जमीन पर किए गए अवैध निर्माण को बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया गया।

राजस्व टीम ने 150 बीघा जमीन कराई थी खाली
बात दें कि बीते मंगलवार को थाना फतेपुर के ग्राम बूढ़ा खेड़ा पुंडीर में एसडीएम सदर किंशुक श्रीवास्तव के निर्देशन पर राजस्व टीम ने पुलिस बल की सहायता से हिंडन नदी की 150 बीघा भूमि को कब्जा मुक्त कराया था। एसडीएम सदर किंशुक श्रीवास्तव से इस बड़ी कार्रवाई के उनका कहना था कि उनकी जानकारी में आया था कि हिंडन नदी के एक बड़े हिस्से पर कई वर्षों से अवैध कब्जाधारियों ने कब्जा जमा रखा है। उनके संज्ञान में आने पर उन्होंने टीम गठित कर कार्रवाई की। जानकारी के मुताबिक, एंटी-भूमाफिया अभियान अभी और बड़े पैमाने पर चलाया जाएगा। सरकारी जमीनों पर काबिज़ अवैध कब्जाधारियों से जमीनें मुक्त करवाई जाएंगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.