पाइपलाइन के लिए चल रही खुदाई में निकला बेशकीमती खजाना, देखने उमड़ा हुजूम

झांसी : पाइपलाइन के लिए चल रही खुदाई में निकला बेशकीमती खजाना, देखने उमड़ा हुजूम

पाइपलाइन के लिए चल रही खुदाई में निकला बेशकीमती खजाना, देखने उमड़ा हुजूम

Tricity Today | बेशकीमती खजाना

पाइपलाइन के लिए चल रही खुदाई में निकला बेशकीमती खजाना, देखने उमड़ा हुजूम Jhansi : झांसी के रानीपुर कस्बे से निकली सुखनई नदी में हर घर नल योजना की जेसीबी से खुदाई चल रही थी। खुदाई में 11 दशक पुराने चांदी के सिक्के निकले। अभी तक प्रशासन को 70 से 72 सिक्के हाथ लग चुके है। रानीपुर कस्बे से निकली सुखनई नदी में उस समय हड़कंप मच गई।

अधिकारी मौके पर पहुंचे
जेसीबी से खुदाई कार्य के दौरान नदी में कुछ सिक्के निकलना शुरू हुई। सिक्के निकलने की सूचना क्षेत्र आग की तरह फैल गई। मौके पर हजारों की संख्या में स्थानीय लोग खुदाई को देखने के लिए पहुंचे। तो वही सूचना मिलने पर चौकी प्रभारी रानीपुर अजीत शर्मा दल बल के साथ मौके पर पहुंचे साथ ही उच्च अधिकारियों को मामले से अवगत कराया।

जेसीबी के माध्यम से खुदाई
वहीं मौके पर मऊरानीपुर कोतवाली पुलिस एवं उपजिलाधिकारी मृत्युंजय नारायण मिश्रा भी मौके पर पहुंचे। साथ ही उप जिलाधिकारी ने मौके पर पहुंचकर सभी लोगों के सामने नदी में जेसीबी के माध्यम से खुदाई कराई। इस दौरान उपजिलाधिकारी ने बताया कि नदी में प्राप्त हुए सिक्के किस धातु के बने हैं यह जांच होने के बाद ही स्पष्ट होगा। फिलहाल नदी में मिले धातु के सिक्कों की खबर से क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। वही कुछ लोगों का कहना है जेसीबी के साथ लगे मजदूर पूर्व में कुछ सिक्के निकालकर ले गए।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.