जो काम US पुलिस ना कर पाई, वो यूपी एसटीएफ ने कर दिखाया, अमेरिकन लड़की से रेप करने वाला आगरा में अरेस्ट

Uttar Pradesh : जो काम US पुलिस ना कर पाई, वो यूपी एसटीएफ ने कर दिखाया, अमेरिकन लड़की से रेप करने वाला आगरा में अरेस्ट

जो काम US पुलिस ना कर पाई, वो यूपी एसटीएफ ने कर दिखाया, अमेरिकन लड़की से रेप करने वाला आगरा में अरेस्ट

Tricity Today | Ratnesh Bhutani

जो काम US पुलिस ना कर पाई, वो यूपी एसटीएफ ने कर दिखाया, अमेरिकन लड़की से रेप करने वाला आगरा में अरेस्ट AGRA : जो काम अमेरिका पुलिस ना कर सकी, उसको उत्तर प्रदेश की आगरा एसटीएस पुलिस ने कर दिखाया है। अमेरिका में एक लड़की के साथ रेप करने वाले आरोपी को आगरा एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है। इस आरोपी की अमेरिका पुलिस को काफी लंबे समय से तलाश थी, लेकिन गिरफ्तार करने में कामयाबी नहीं मिली। अब उत्तर प्रदेश की आगरा एसटीएफ पुलिस ने अमेरिका की लड़की के साथ रेप करने वाले आरोपी रत्नेश भूटानी को गिरफ्तार किया है। रत्नेश भूटानी का संबंध बॉलीवुड से भी निकलकर सामने आया है।

कैलिफोर्निया शहर में दिया वारदात को अंजाम
आगरा एसटीएस के एएसपी बृजेश सिंह ने बताया कि मूलरूप से गाजियाबाद का रहने वाला रत्नेश भूटानी वर्ष 1996 में अमेरिका के कैलिफोर्निया शहर में चला गया था। वहां पर रत्नेश के चाचा पहले से ही रहते हैं। रत्नेश भूटानी ने अमेरिका में ही एक अमेरिकन लड़की से शादी कर ली और वहां की सदस्यता हासिल कर ली। वर्ष 2006 में रत्नेश भूटानी ने अमेरिका की एक लड़की के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। दुष्कर्म करने के बाद पीड़िता ने इस मामले की शिकायत अमेरिकन पुलिस से की, लेकिन अमेरिकन पुलिस के गिरफ्तार करने से पहले ही आरोपी वहां पर अपनी पत्नी को छोड़कर वापस इंडिया भाग आया। 

अमेरिका से बार-बार आए नोटिस
एसटीएफ अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि भारत के पटियाला में आकर रत्नेश भूटानी ने आकांक्षा चौधरी नामक एक लड़की से दूसरी शादी कर ली। वर्ष 2014 से लगातार रत्नेश के खिलाफ नोटिस जारी हो रहा था, लेकिन उसका पता नहीं चल पाने के कारण बार-बार नोटिस वापस अमेरिका लौटाए जा रहे थे। 

अब जाकर मिली कामयाबी
वर्ष 2021 को पता चला कि रत्नेश मेरठ में रहता है और दिल्ली हाइवे पर दो होटल संचालित किए हुए हैं। इसी दौरान पटियाला हाईकोर्ट से रत्नेश के खिलाफ वारंट जारी हुआ। इसकी सूचना यूपी के डीजीपी को मिली। यूपी के डीजीपी ने तत्काल रत्नेश भूटानी के गिरफ्तार करने के आदेश जारी किए और अब यह कामयाबी हासिल हुई है। 

अभिनेता का भाई है रत्नेश भूटानी
यूपी एसटीएफ के अधिकारी ने बताया कि रत्नेश भूटानी बीते दिनों आगरा में अपने एक रिश्तेदार के घर जमीनी विवाद का समझौता करवाने के लिए गया था। उसी दौरान उसको गिरफ्तार किया गया है। जांच में सामने आया है कि रत्नेश भूटानी का भाई ऋषि भूटानी अभिनेता है। जिसने थ्रिलर फिल्म 'बोलो राम' में काम किया है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.