सनकी आशिक से परेशान होकर युवती ने छोड़ दी जिंदगी, फांसी पर लटकी मिली लाश

Uttar Pradesh : सनकी आशिक से परेशान होकर युवती ने छोड़ दी जिंदगी, फांसी पर लटकी मिली लाश

सनकी आशिक से परेशान होकर युवती ने छोड़ दी जिंदगी, फांसी पर लटकी मिली लाश

Tricity Today | युवती का फाइल फोटो

Fatehpur News : यूपी के फतेहपुर में प्रेमी के एक तरफा प्यार के कारण युवती ने फांसी के फंदे में लटककर जान दे दी। मृतका की मां ने पुलिस को बताया कि पड़ोसी युवक उनकी लड़की के साथ बार-बार शादी करने का दबाव बना रहा था। जिससे आहत होकर युवती ने आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस की जांच में प्रथम दृष्टया प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि परिजनों के शादी का विरोध करने पर युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है।

9 नवंबर को थाने पहुंचा परिवार
गाजीपुर थाना क्षेत्र के रहने वाली युवती से गांव में रहने वाला पड़ोसी युवक लल्ली रैदास उससे एकतरफा प्यार करता था। बार-बार उसके साथ शादी करने का दबाव भी बना रहा था। जिसकी शिकायत परिजनों ने 9 नवंबर को थाने में दी थी। बाद में दोनों पक्ष के बीच समझौता हो गया था, लेकिन उसके बाद भी युवक उसे लगातार परेशान करता रहा। 

पुलिस ने आशिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया
बताया जा रहा है कि 19 नवंबर की शाम जब युवती की मां अपने लड़के के साथ धान काटने खेत गई हुई। तभी युवती ने घर के अंदर बनी कोठरी में जाकर फांसी के फंदे में लटककर जान दे दी। पुलिस ने इस मामले में सनकी आशिक लल्ली रैदास के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.