दो युवकों को मोमोज मांगना पड़ा भारी, विक्रेता ने ऊपर डाला खोलता हुआ तेल

आगरा : दो युवकों को मोमोज मांगना पड़ा भारी, विक्रेता ने ऊपर डाला खोलता हुआ तेल

दो युवकों को मोमोज मांगना पड़ा भारी, विक्रेता ने ऊपर डाला खोलता हुआ तेल

Google Image | Momos

Agra : आगरा के थाना एत्माद्दौला क्षेत्र में एक मोमोज विक्रेता ने दो युवकों पर हमला कर दिया। युवकों ने मोमोज मांगे थे, इस पर उसे गुस्सा गया। मोमोज विक्रेता ने एक के ऊपर खोलता तेल डाल दिया और दूसरे के ऊपर कलछी से वार किया। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। मोमोज विक्रेता ने भी मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

मोमोज मांगने पर शुरू की अभद्रता 
थाना एत्माद्दौला क्षेत्र के कालिंदी विहार में फाउंड्री नगर निवासी दो युवक मोमोज खाने के लिए आए थे। दोनों युवक मोमोज विक्रेता की ठेली के पास खड़े हो गए। जब मोमोज विक्रेता ने काफी समय होने के बाद भी मोमोज नहीं दिए तो युवकों ने मोमोज मांगे। इस पर विक्रेता भड़क गया और अभद्रता शुरू कर दी। 

हमले से दोनों युवक हुए घायल 
पीड़ितों ने बताया कि विक्रेता ने युवक भिक्का के ऊपर खोलता हुआ तेल डाल दिया। जब तनिष्क उसे बचाने के लिए आया तो विक्रेता ने उस पर कलछी से वार कर दिया। जिससे दोनों घायल हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची गई। 

पुलिस का बयान 
थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि दोनों युवकों ने मारपीट और तेल डालने की शिकायत की है। वही मोमोज विक्रेता ने भी युवकों पर रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.