लोकसभा चुनाव से पहले यूपी में हड़कंप, योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी

बड़ी खबर : लोकसभा चुनाव से पहले यूपी में हड़कंप, योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी

लोकसभा चुनाव से पहले यूपी में हड़कंप, योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी

Google Image | योगी आदित्यनाथ

Uttar Pradesh News : देर रात करीब 10:00 बजे लखनऊ के महानगर सुरक्षा मुख्यालय में तैनात हेड कांस्टेबल के फोन पर अज्ञात व्यक्ति ने सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ने की धमकी दी है, जिसके बाद हेड कांस्टेबल ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। एक अज्ञात कॉल ने शनिवार रात पूरे महकमे की नींद उठा दी। देर रात सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई।

किसके पास आया कॉल
राजधानी लखनऊ के महानगर सुरक्षा मुख्यालय में तैनात हेड कांस्टेबल उधन सिंह के मोबाइल फोन पर शनिवार देर रात करीब 10:00 बजे के आसपास अज्ञात कॉलर ने सीएम योगी को बम से उड़ने की धमकी दी। हेड कांस्टेबल ने जब उसे व्यक्ति की पहचान पूछी गई तो व्यक्ति ने धमकाते हुए फोन कट कर दिया। महानगर इंस्पेक्टर अखिलेश कुमार मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि हेड कांस्टेबल उधन सिंह की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अज्ञात कॉलर के नंबर के जरिए सर्विलांस टीम और साइबर सेल की मदद से कॉलर का पता लगाया जा रहा है। जल्द ही आरोपी पुलिस के गिरफ्त में होगा।

पहले भी मिल चुकी धमकियां
आपको बता दें कि यह कोई पहला ऐसा मामला नहीं है। इससे पहले भी काफी बार योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली। अब से पहले योगी आदित्यनाथ को लेटर, ईमेल और फोन के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है। अब लोकसभा चुनाव 2024 के नजदीक योगी आदित्यनाथ को धमकी मिलने से सुरक्षा एजेंसी अलर्ट हो गई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.