UP Sachivalaya Recruitment 2020: मुख्य परीक्षा का परीणाम जारी हुआ, चयनित अभ्यर्थियों को मिला इंटरव्यू की तैयारी के लिए वक्त

मुख्य परीक्षा का परीणाम जारी हुआ, चयनित अभ्यर्थियों को मिला इंटरव्यू की तैयारी के लिए वक्त

Google Image | प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश विधान परिषद सचिवालय में नौकरी करने के इच्छुक अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर है। विधान परिषद सचिवालय में 73 पदों के लिए मुख्य परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया गया है। जो भी अभ्यर्थी मुख्य परीक्षा में शामिल हुए थे, वह आधिकारिक वेबसाइट https://www.upvpsr.org/MainsResults.aspx पर जाकर अपना रिजल्ट देख सकते हैं। परिणाम शुक्रवार की देर रात जारी किया गया था। बताते चलें कि विधान परिषद सचिवालय, उत्तर प्रदेश में 73 रिक्त पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया पूरी की जा रही है। इन पदों के लिए मेंस परीक्षा 27-30 दिसम्बर, 2020 को आयोजित कराई गई थी। मुख्य परीक्षा में उत्तीर्ण अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। हालांकि अभी इसकी तिथियां घोषित नहीं की गई हैं।

मुख्य परीक्षा के लिए रिक्त पदों के 18 गुना अभ्यर्थियों को बुलाया गया था। जिन पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया पूरी जा रही है, उनमें समीक्षा अधिकारी, अतिरिक्त पर्सनल सेक्रेटरी, कॉपीराइटर, वाणिज्यिक समीक्षा अधिकारी, रिसर्च असिस्टेंट, सिक्योरिटी एडवाइजर, संपादक और एडमिनिस्ट्रेशन के पद शामिल हैं। बताते चलें कि इन रिक्त पदों के लिए 18 सितम्बर से आवेदन मंगाए गए थे। प्रारम्भिक परीक्षा 22 और 29 नवंबर को संपन्न कराई गई थी। आवेदन करने की अंतिम तिथि 29 अक्टूबर, 2020 थी। कोरोना महामारी की वजह से परीक्षा में कई अड़चनें आईं थीं। रिक्त पदों में से कई पदों के लिए इंटरव्यू का प्रावधान है। इसके लिए अभ्यर्थियों को जल्दी ही तिथियों से अवगत करा दिया जाएगा।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.