बीवी गई मायके तो पति घर ले आया 3 बच्चों वाली दूसरी घरवाली, थाने पहुंचा मामला तो पुलिस ने सुनाया अजीबोगरीब फरमान

दिल्ली और यूपी : बीवी गई मायके तो पति घर ले आया 3 बच्चों वाली दूसरी घरवाली, थाने पहुंचा मामला तो पुलिस ने सुनाया अजीबोगरीब फरमान

बीवी गई मायके तो पति घर ले आया 3 बच्चों वाली दूसरी घरवाली, थाने पहुंचा मामला तो पुलिस ने सुनाया अजीबोगरीब फरमान

Google Image | Symbolic Image

बीवी गई मायके तो पति घर ले आया 3 बच्चों वाली दूसरी घरवाली, थाने पहुंचा मामला तो पुलिस ने सुनाया अजीबोगरीब फरमान Delhi/Uttar Pradesh News : ऐसा जरूरी नहीं है कि पुलिस के सामने अपराधिक मामले ही सामने आते थे। कभी-कभी घरेलू मामले सामने आ जाते हैं और घरेलू मामलों में अजीबोगरीब फरमान सुनाना पड़ता है। ऐसा ही नया मामला दिल्ली से आया है। जिसको सुनकर आप भी हैरान हो जाओगे। आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है।

बीवी गई मायके तो आजमगढ़ वाली से लड़े नैन
उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में रहने वाला एक व्यक्ति दिल्ली में अपनी बीवी और दो बच्चों के साथ रहता है। छठ पूजा के मौके पर व्यक्ति की पत्नी अपने दोनों बच्चों को लेकर मायके चली गई। जब व्यक्ति की बीवी अपने मायके चली गई तो उसके नैन आजमगढ़ की रहने वाली एक महिला से लड़ गई। महिला भी 3 बच्चों की मां है। अपनी पत्नी की गैरमौजूदगी में व्यक्ति ने अपनी महबूबा और तीन बच्चों की मां से शादी कर ली। शादी करने के बाद व्यक्ति महिला को अपने घर ले आया।

आमने-सामने आई सविता और चमेली, पीछे खड़े 5 बच्चे
इस बात की जानकारी जब व्यक्ति की पहली बीवी को चली तो वह आग बबूला हो गई और अपने बच्चों को साथ लेकर दिल्ली अपने पति के पास आ गई। जैसे ही महिला अपने घर में घुसी तो सामने उसकी सौतन खड़ी थी। सौतन के पीछे उसके बच्चे खड़े हुए थे। जो आंटी-आंटी कहकर चिल्ला रहे थे। व्यक्ति की पहली बीवी ने अपनी सौतन को घर से निकलने के लिए कहा, लेकिन यहां पर नजारा कुछ और ही हो गया। दोनों फूलों को एक ही माली है। अपनी दूसरी बीवी को जब घर से निकालने की बात सुनी तो व्यक्ति घर के दरवाजे पर खड़ा हो गया। वह कहने कि सविता (काल्पनिक नाम) कहीं नहीं जाएगी। जिसके बाद व्यक्ति की पहली बीवी चमेली (काल्पनिक नाम) आग बबूला हो गई। उसने तुरंत पुलिस को फोन किया और पुलिस मौके पर पहुंची।

10 दिनों के लिए मोहन की हुई चमेली
व्यक्ति और उसकी दोनों बीवियों को लेकर पुलिस थाने में आ गई। थाने में पुलिस के साथ जमकर हंगामा हुआ। पहली बीवी कहने लगी कि मोहन (काल्पनिक नाम) मेरे साथ रहेगा और दूसरी बीवी कहने लगी कि मोहन मेरे साथ रहेगा। उधर दूसरी और बच्चे अपने पापा के लिए रो रहे थे। इस दौरान पुलिस ने अजीबोगरीब फरमान सुना दिया। जिस पर तीनों का समझौता भी हो गया। फैसला यह हुआ कि चमेली 10 दिनों तक मोहन के साथ रहेगी और उसके बाद मोहन के घर से चली जाएगी। यानी कि एक ही छत के नीचे दोनों सौतन, दोनों के 5 बच्चे और पति रहेंगे। फिर इसके 10 दिन बाद चमेली अपने बच्चों को लेकर चली जाएगी।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.