घर में सो रही पत्नी और बच्चों के ऊपर पेट्रोल डालकर किया आग के हवाले, इलाज के दौरान महिला की मौत

उत्तर प्रदेश: घर में सो रही पत्नी और बच्चों के ऊपर पेट्रोल डालकर किया आग के हवाले, इलाज के दौरान महिला की मौत

घर में सो रही पत्नी और बच्चों के ऊपर पेट्रोल डालकर किया आग के हवाले, इलाज के दौरान महिला की मौत

Google Image | Symbolic Photo

घर में सो रही पत्नी और बच्चों के ऊपर पेट्रोल डालकर किया आग के हवाले, इलाज के दौरान महिला की मौत Khusinagar : कुशीनगर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक युवक ने कमरे में सो रही बीवी और दो बच्चों पर पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया। आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने तीनों को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया। 

3 दिन पहले पत्नी से हुआ था झगड़ा 
कुशीनगर जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के गांव फर्द मुंडेरा मैं रामसमुझ अपने परिवार के साथ किराए के कमरे में रहता है। वह मजदूरी करता है। रामसमुझ का 3 दिन पहले अपनी पत्नी सुभावती देवी से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। जिसके बाद रामसमुझ ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की और कमरे पर पत्नी और दो बच्चों को अकेला छोड़ कर चला गया। 

आरोपी पेट्रोल लेकर आया था अपने साथ 
बृहस्पतिवार की रात करीब 12 बजे रामसमुझ बाहर से कमरे पर आया। वह अपने साथ पेट्रोल लेकर आया था। उसने कमरे में सो रही पत्नी, 10 वर्षीय बेटी मुस्कान और 4 बजे बेटा करण के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। 

चीख-पुकार सुनकर जाग उठे आसपास के लोग 
मां और बच्चों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों की आंखें खुल गई। जिसके बाद मौके पर कई लोग पहुंच गए और आग पर काबू पाया। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने महिला और उसके बच्चों को इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.