मकान में हिस्सा लेने आई बीवी को मार डाला, शव और घायल बेटियों को नदी में फेंकने जा रहा था, लेकिन...

गोरखपुर से दिल दहला देने वाली खबर : मकान में हिस्सा लेने आई बीवी को मार डाला, शव और घायल बेटियों को नदी में फेंकने जा रहा था, लेकिन...

मकान में हिस्सा लेने आई बीवी को मार डाला, शव और घायल बेटियों को नदी में फेंकने जा रहा था, लेकिन...

Google Image | Symbloic Image

गोरखपुर : उत्तर प्रदेश गोरखपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां मकान में हिस्सा लेने आई बीवी और बेटियों पर रिश्तेदारों के साथ हमला बोल दिया। इसमें पत्नी की मौत हो गई, जबकि दोनों बेटियां गंभीर रूप से घायल हो गईं। घटना रामगढ़ताल के महेवा में रविवार दोपहर हुई। कोर्ट के आदेश पर महिला अपनी दो बेटियों के साथ मकान में हिस्सा लेने गई थी। वारदात के बाद मरणासन्न बेटियों और पत्नी का शव ठेले पर लादकर आरोपी नदी में फेंकने जा रहा था। लेकिन, पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस पहुंची तो आरोपी मौके से फरार हो गया। पीआरवी से पुलिसकर्मी उन्हें जिला अस्तपाल ले आए। डाक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर बेटियों को बीआरडी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। इस मामले में पति सुमित समेत नौ लोगों के खिलाफ हत्या और हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, महेवा निवासी उमेश निषाद नगर निगम में कूड़े वाली गाड़ी चलाता है। वर्ष 2002 में उसकी शादी गुलरिहा क्षेत्र के खजांची निवासी पूनम पुत्री रामगति से हुई थी। पति से विवाद की वजह से पूनम पिछले 16 वर्ष से 20 वर्षीय बेटी अनामिका और 19 वर्षीय तनुजा के साथ मायके में रहती थी। पति की संपत्ति में हिस्सा और खर्च के लिए पूनम ने पारिवारिक न्यायालय में वाद दायर किया था। कुछ दिन पहले उनके पक्ष में फैसला हुआ था। इसके अनुसार उमेश को मकान में एक कमरा और हर माह सात हजार रुपये देना था। शनिवार को बेटियों के साथ पूनम पहुंची तो घर में ताला बंद था। कुछ देर इंतजार करने के बाद लौट आई। 

ऐसे की हत्या
रविवार को दिन में 12 बजे पूनम एक बार फिर मकान में हिस्सा लेने पहुंची तो घर में कोई नहीं था। बेटियों की मदद से अंदर दाखिल हुई। कमरे में सामान रखने के दौरान ही आरोपियों ने हमला बोल दिया। उमेश ने सब्बल से पूनम के सिर पर वार किया। जमीन पर गिरने के बाद ताबड़तोड़ कई बार प्रहार किया। अनामिका व तनुजा बचाने दौड़ीं तो उनके ऊपर भी हमला कर दिया। सिर में गंभीर चोट लगने से दोनों अचेत हो गईं। एएसपी/सीओ कैंट मानुष पारीक ने बताया कि मेडिकल कालेज में भर्ती अनामिका ने उमेश, उसकी दूसरी पत्नी प्रिया, दादी कलपति देवी समेत नौ के विरुद्ध हत्या, हत्या की कोशिश, बलवा करने का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपियों की तलाश चल रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.