अतीक अहमद के करीबी बिल्डर पर चला बुलडोजर, 50 लोगों से पूछताछ जारी

योगी आदित्यनाथ का 'मिट्टी में मिला दूंगा' वाला अभियान जारी : अतीक अहमद के करीबी बिल्डर पर चला बुलडोजर, 50 लोगों से पूछताछ जारी

अतीक अहमद के करीबी बिल्डर पर चला बुलडोजर, 50 लोगों से पूछताछ जारी

Tricity Today | अतीक अहमद के करीबी बिल्डर पर चला बुलडोजर

Uttar Pradesh : आपको योगी आदित्यनाथ का वह बयान याद होगा। जब उन्होंने विधानसभा में कहा, "माफिया किसी भी पार्टी में हो, मिट्टी में मिला दूंगा।" उसके बाद से ही अतीक अहमद और उसके करीबियों पर योगी आदित्यनाथ का बुलडोजर चल रहा है। बुधवार की सुबह अतीक अहमद के करीबी बिल्डर जाहिद जफर के घर पर प्रयागराज विकास प्राधिकरण और प्रशासनिक टीम आला अधिकारियों के साथ पहुंची। प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने बिल्डर जाहिद जफर के घर पर बुलडोजर चला दिया है।

दो विदेशी बंदूक और तलवार घर से मिली
बताया जा रहा है कि जाहिद जफर के घर पर दो विदेशी बंदूक और तलवार बरामद हुई है। जांच में पता चला है कि प्रयागराज में हुई उमेश पाल हत्याकांड के बाद शूटर इसी मकान में अतीक अहमद की पत्नी और बेटों से मिलने आया था। उसके बाद में फरार हो गया था।

क्या था योगी आदित्यनाथ का बयान
आपको याद होगा कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सदन में कहा था, "हम माफिया को मिट्टी में मिला देंगे।" योगी आदित्यनाथ का यह बयान काफी चर्चा में आया था। अब इस बयान का असर जमीन पर दिखने लगा है। सबसे पहले अरबाजा का एनकाउंटर हुआ था और सरफराज को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने इस मामले में अभी तक करीब 50 लोगों को हिरासत में लिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.