राजकुमारी सैनी को जिताने के लिए मुजफ्फरनगर पहुंचे योगी आदित्यनाथ, कई दिग्गज नेता झोंक चुके ताकत

वेस्ट यूपी : राजकुमारी सैनी को जिताने के लिए मुजफ्फरनगर पहुंचे योगी आदित्यनाथ, कई दिग्गज नेता झोंक चुके ताकत

राजकुमारी सैनी को जिताने के लिए मुजफ्फरनगर पहुंचे योगी आदित्यनाथ, कई दिग्गज नेता झोंक चुके ताकत

Tricity Today | मुजफ्फरनगर पहुंचे योगी आदित्यनाथ

Muzaffarnagar : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार की दोपहर मुजफ्फरनगर पहुंचे हैं। दरअसल, वेस्ट यूपी के मुजफ्फरनगर की खतौली विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है। भारतीय जनता पार्टी ने राजकुमारी सैनी को अपना उम्मीदवार घोषित किया। अपने उम्मीदवार राजकुमार सैनी के प्रचार के लिए योगी आदित्यनाथ मुजफ्फरनगर पहुंचे हैं। यहां पर योगी आदित्यनाथ मुजफ्फरनगर की जनसभा को संबोधित करेंगे। इससे पहले उत्तर प्रदेश के दोनों डिप्टी सीएम और अन्य मंत्री भी मुजफ्फरनगर ताकत झोंकने आ चुके हैं। 

आपको बता दें कि वर्ष 2022 में खतौली सीट पर निर्वाचित हुए भाजपा के विक्रम सैनी को कोर्ट ने 2 साल की सजा सुनाई थी। जिसके बाद विधानसभा के लिए उनको अयोग्य करार दे दिया था। इस बीच भारतीय जनता पार्टी ने विक्रम सैनी की पत्नी राजकुमारी सैनी को अपना प्रत्याशी नियुक्त करके जनता के बीच भेजा है।

भारतीय जनता पार्टी हाईकमान के आदेश पर हर नेता इस जीत के लिए कार्य कर रहा है। अभी तक काफी नेता खतौली विधानसभा सीट पर जाकर राजकुमारी के लिए प्रचार-प्रसार कर चुका है। योगी आदित्यनाथ के आने के बाद विपक्ष की धड़कन बढ़ गई है। अभी तक पीडब्लूडी मंत्री जितिन प्रसाद, समाज कल्याण मंत्री असीम अरुण, कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी आदि नेता खतौली क्षेत्र में जनसभा को संबोधित कर चुके हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.