योगी आदित्यनाथ ने मेरठ में झोंकी ताकत, सांसद उम्मीदवार अरुण गोविल उर्फ रामजी के लिए मांगे वोट

लोकसभा चुनाव 2024 : योगी आदित्यनाथ ने मेरठ में झोंकी ताकत, सांसद उम्मीदवार अरुण गोविल उर्फ रामजी के लिए मांगे वोट

योगी आदित्यनाथ ने मेरठ में झोंकी ताकत, सांसद उम्मीदवार अरुण गोविल उर्फ रामजी के लिए मांगे वोट

Tricity Today | सांसद उम्मीदवार अरुण गोविल उर्फ रामजी के लिए मांगे वोट

Meerut News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को मेरठ पहुंचे। भाजपा ने मेरठ से लोकसभा प्रत्याशी अरुण गोविल को बनाया। प्रसिद्ध सीरियल रामायण के "राम" अरुण गोविल के समर्थन में योगी आदित्यनाथ मेरठ गए। जहां पर योगी आदित्यनाथ ने अरुण गोविल को बधाई दी। चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के नेताजी सुभाषचंद्र बोस प्रेक्षागृह में योगी आदित्यनाथ ने प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में हिस्सा लिया। इस मौके पर मंत्री कपिलदेव अग्रवाल, राज्यमंत्री सोमेन्द्र तोमर और रालोद के जिलाध्यक्ष मतलूब गौड आदि लोग मंच पर रहे। 

सीएम योगी ने विपक्ष पर साधा निशाना
सीएम योगी ने प्रबुद्धजनों को संबोधित करते हुए कहा, "कश्मीर में धारा 370 को सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी ने हटाया है, उनके अलावा किसी में हिम्मत नहीं थी। पीएम मोदी ने गरीब कल्याण को प्राथमिकता दी है, लेकिन विपक्ष ने हमेशा जातिवाद को प्राथमिकता दी है। देश में आतंकवाद पर लगाम सिर्फ मोदी की वजह से लगी है। करीब 32 हजार करोड़ रुपये की लागत से रैपिड का काम देश के विकास को दिखा रहा है। दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे बनने से मेरठ के लोग एक घंटे से पहले ही दिल्ली पहुंच जाते हैं। यही विकास की तस्वीर है।"

"संयासी से अच्छा राजा कोई नहीं"
मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल ने कहा, "जब इतनी बार जय श्री राम के नारे लगते हैं तो लगता है कि मुझे बहुत प्यार मिल रहा है। मैंने सीएम योगी को ट्वीट किया था कि संयासी से अच्छा राजा कोई नहीं हो सकता है। इस दौरान लोगों ने मोदी और योगी के नारों से हॉल गूंजने लगा।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.