अखिलेश यादव पर साधा निशाना, समाजवादी पार्टी को बताया 'गुंडों की सरकार'

मैनपुरी में गरजे योगी आदित्यनाथ : अखिलेश यादव पर साधा निशाना, समाजवादी पार्टी को बताया 'गुंडों की सरकार'

अखिलेश यादव पर साधा निशाना, समाजवादी पार्टी को बताया 'गुंडों की सरकार'

Tricity Today | योगी आदित्यनाथ

Uttar Pradesh News : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार (3 सितंबर) को मैनपुरी के करहल में एक बड़ी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला बोला। उन्होंने अखिलेश सरकार को "गुंडों की सरकार" करार देते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के शासनकाल में प्रदेश का विकास ठप हो गया था, जबकि भाजपा के सत्ता में आने के बाद मैनपुरी सहित पूरे उत्तर प्रदेश का सम्मान बढ़ा है।

300.61 करोड़ रुपये की योजनाओं का तोहफा
योगी आदित्यनाथ ने मैनपुरी से 300.61 करोड़ रुपये की कई विकास योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इस अवसर पर उन्होंने युवाओं को टेबलेट भी वितरित किए और सवाल उठाया कि अखिलेश यादव के शासन में मैनपुरी का विकास क्यों ठप था। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने मैनपुरी के विकास के लिए कई महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं और आगे भी क्षेत्र को विकासशील जिला बनाने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।

नौकरी और विकास के प्रति भाजपा की प्रतिबद्धता
मुख्यमंत्री ने कहा, "हमारी सरकार ने युवाओं को नौकरी देने के साथ-साथ मैनपुरी के विकास के लिए कई कार्य किए हैं।" उन्होंने मैनपुरी में आने वाली नई योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा सरकार प्रदेश को विकास के पथ पर अग्रसर करने के लिए कटिबद्ध है। योगी ने समाजवादी पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी सरकार के समय में नेताओं की प्राथमिकता केवल अपने हित थे, जबकि भाजपा जनता के विकास और रोजगार के प्रति प्रतिबद्ध है।

समाजवादी पार्टी पर हमला
योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि वह "नवाब ब्रांड" को दर्शाने का काम करती है। उन्होंने आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी की सरकार के समय नेता अपने आप को नवाब समझते थे, और प्रदेश का विकास पीछे छूट गया था। उन्होंने जनता को आश्वस्त किया कि भाजपा सरकार में अब ऐसा नहीं होगा, और उत्तर प्रदेश के युवा अब नौकरी और विकास के लिए संघर्ष नहीं करेंगे। मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन के अंत में कहा, "हमारा लक्ष्य प्रदेश के हर नागरिक को रोजगार और बेहतर जीवन देने का है।" उन्होंने जनता से भाजपा सरकार को समर्थन देने की अपील की ताकि विकास की गति में कोई रुकावट न आए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.