योगी आदित्यनाथ 29 को करेंगे जिले का दौरा, किसी गांव में भी जाएंगे

बागपत BREAKING : योगी आदित्यनाथ 29 को करेंगे जिले का दौरा, किसी गांव में भी जाएंगे

योगी आदित्यनाथ 29 को करेंगे जिले का दौरा, किसी गांव में भी जाएंगे

Tricity Today | Yogi Adityanath

योगी आदित्यनाथ 29 को करेंगे जिले का दौरा, किसी गांव में भी जाएंगे Baghpat News : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) 29 जुलाई को बागपत आएंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ बागपत के सांसद डॉ.सत्यपाल सिंह (Dr Satyapal Singh MP) के विशेष आग्रह पर आ रहें हैं। सीएम जिला अस्पताल और किसी गांव का दौरा भी कर सकते हैं। सीएम कोरोना की तीसरी लहर की आशंका के चलते की गई तैयारियों का जायजा लेंगे। इसके बाद बागपत में जनप्रतिनिधियों और पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक भी होगी। डॉ.सत्यपाल सिंह ने यह जानकारी दी है। दूसरी ओर सीएम के आगमन को लेकर अफसर तैयारियों में जुट गए हैं। सीएम का पूरा कार्यक्रम अभी जारी नहीं हुआ है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना वायरस की दूसरी लहर में काफी महत्वपूर्ण कदम उठाए थे। अब कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर आने से पहले योगी आदित्यनाथ ने अपनी पूरी तैयारी कर ली है। योगी आदित्यनाथ ने कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के दौरान गाजियाबाद और गौतम बुद्ध नगर समेत 5 जिलों का दौरा किया था। यह सभी जिले पश्चिमी उत्तर प्रदेश के थे। 

योगी आदित्यनाथ बागपत आएंगे। यहां पर वह बागपत जिले के विधायकों और अधिकारियों के साथ बातचीत करेंगे। हालांकि अभी तक योगी आदित्यनाथ का पूरा कार्यक्रम जारी नहीं हुआ है। लेकिन जल्द ही योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम जारी होगा। हो सकता है कि वह बागपत के अलावा आसपास के जिलों का भी दौरा कर सकते हैं।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.