एटीएम से पैसे निकालते समय युवक को लगा करंट, तड़प-तड़पकर तोड़ा दम, खबर पढ़कर आप भी रह जाओगे दंग

मेरठ में दर्दनाक हादसा : एटीएम से पैसे निकालते समय युवक को लगा करंट, तड़प-तड़पकर तोड़ा दम, खबर पढ़कर आप भी रह जाओगे दंग

एटीएम से पैसे निकालते समय युवक को लगा करंट, तड़प-तड़पकर तोड़ा दम, खबर पढ़कर आप भी रह जाओगे दंग

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Meerut News : उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यह मामला ना ही केवल हैरान कर देने वाला, बल्कि दिल को दहलाने वाली घटना है। मेरठ में एक युवक एटीएम से पैसे निकाल रहा था और इसी दौरान उसको करंट लग गया। इस दौरान युवक की तड़प-तड़पकर एटीएम बूथ में ही मौत हो गई। यह देख पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। लोगों के सामने एटीएम बूथ के अंदर एक युवक तड़प-तड़प कर मर गया। युवक को यह करंट एटीएम से पैसे निकालते समय लगा। वहां मौजूद लोगों ने इस मामले के बाद एटीएम बूथ कंपनी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

पैसे निकालते समय लग झटका
यह पूरी घटना मेरठ जनपद के लिसाड़ी थाना क्षेत्र की है। जहां पर 25 साल का दानिश बुधवार को इंडिया वन एटीएम मशीन से पैसे निकालने गया था। जिस समय दानिश एटीएम मशीन से पैसे निकाल रहा था। उस दौरान उसको अचानक हाई वोल्टेज का करंट लग गया। जब दानिश को हाई वोल्टेज का करंट लगा तो वहां मौजूद लोग उसको देखने लगे। वहां मौजूद लोग कुछ कर पाते, उससे पहले ही दानिश ने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया।

पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद
यह पूरी घटना एटीएम बूथ में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। इस मामले के बाद वहां मौजूद कुछ लोगों ने दानिश को एटीएम बूथ से बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन अस्पताल में डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई और पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले के बाद दानिश के परिजनों और लोगों ने एटीएम कंपनी पर कार्रवाई की मांग ली है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.