शादी से इंकार करने पर युवक ने दी चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी, लड़की के फोटो को...

Hapur : शादी से इंकार करने पर युवक ने दी चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी, लड़की के फोटो को...

शादी से इंकार करने पर युवक ने दी चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी, लड़की के फोटो को...

Google Image | Symbolic Image

Hapur : हापुड के कोतवाली क्षेत्र में एक शर्मनाक मामला देखने को मिला है। कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक मोहल्ले में रहने वाले युवक ने युवती पर शादी करने का दबाव बनाया। युवती द्वारा इंकार करने पर आरोपी ने युवती के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए और चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी दी। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। 

आते जाते खींचे युवती के फोटो 
कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक मोहल्ले में युवती अपने परिवार के साथ रहती है। युवती ने बताया कि मोहल्ले का एक युवक उसे काफी समय से परेशान कर रहा है। वह आते जाते उसकी फोटो खींच लेते हैं और शादी करने का दबाव बनाते हैं। जब युवती ने शादी करने से इनकार किया तो आरोपी ने फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। 

आरोपी के परिजनों ने की गाली गलौज 
पीड़िता के भाई ने जब मामले की शिकायत आरोपी के परिजनों से की तो उन्होंने उल्टा पीड़ित के भाई के साथ गाली गलौज की और युवती के चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी दी। आरोपी के परिजनों ने 2 लाख रुपए के बदले युवती को युवक के पास छोड़ने के लिए कहा। ऐसा न करने पर युवती के चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी दी। पीड़ित बहन भाई ने परेशान होकर कोतवाली में तहरीर दी है। 

पुलिस का बयान 
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय पांडे ने बताया कि मामले में शिकायत दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों की तलाश कर रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.