यमुना एक्सप्रेसवे पर हर सन्डे तूफान काटने वाले 36 बाइक रेसर पकड़े गए, पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन

सबक सिखाया : यमुना एक्सप्रेसवे पर हर सन्डे तूफान काटने वाले 36 बाइक रेसर पकड़े गए, पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन

यमुना एक्सप्रेसवे पर हर सन्डे तूफान काटने वाले 36 बाइक रेसर पकड़े गए, पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन

Tricity Today | यमुना एक्सप्रेसवे पर हर सन्डे तूफान काटने वाले 36 बाइक रेसर पकड़े गए

नोएडा-ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेसवे पर हर संडे की सुबह तूफान काटने वाले बाइक रेसर पर गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। रविवार की सुबह ऐसे 36 बाइक रेसर को यमुना एक्सप्रेसवे पर पुलिस ने पकड़ा है। इन सभी को लाइन में लगाकर चालान काटे गए। नाम पते नोट करके भविष्य में एक्सप्रेसवे पर नियम कायदों को नहीं तोड़ने की चेतावनी दी गई है। पुलिस का कहना है कि अगर भविष्य में इन लोगों ने पुनरावृति की तो सीधे एफआईआर दर्ज की जाएगी।

रविवार की सुबह गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे और यमुना एक्सप्रेसवे पर बाइक से स्टंट करने वाले बाइकर्स के ख़िलाफ़ सख़्ती दिखाई। ट्रैफिक पुलिस और नालेज पार्क थाना पुलिस ने यमुना एक्सप्रेसवे के ज़ीरो पॉइंट पर 36 बाइकों के  चालान किए हैं। आपको बता दें कि दिल्ली से प्रत्येक रविवार की सुबह काफ़ी संख्या में बाइकर्स नोएडा-ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेसवे पर स्टंट करने आते हैं। जिसके चलते यह लोग खुलेआम जमकर यातायात नियमों को तोड़ते हैं। यह बाइकर्स दूसरे लोगों की जान भी जोखिम में डालते हैं। रविवार को ज़ेवर की तरफ़ से वापस लौट रहे इन बाइकर्स के ख़िलाफ़ पुलिस ने सख़्ती दिखाई। ट्रैफिक पुलिस और नालेज पार्क पुलिस ने संयुक्त रूप से ट्रेफ़िक नियमों का उल्लंघन करने पर 36 बाइकों के चालान किए हैं।

गौतमबुद्ध नगर पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक इसी तरह की कार्यवाही नोएडा पुलिस ने भी डीएनडी पर की है। रविवार की सुबह ऐसे बाइकर्स को नोएडा पुलिस ने डीएनडी पर नहीं करने दिया। जो बाइक लेकर डीएनडी पार कर गए थे, उन्हें रोककर वापस दिल्ली भेजा गया है। गौतमबुद्ध नगर पुलिस के प्रवक्ता का कहना है कि इन लोगों के चालान काटे गए हैं। साथ ही चेतावनी भी दी गई है कि अगर भविष्य में पुनः यातायात नियमों का उल्लंघन किया तो कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। आम आदमी की जान को जोखिम में डालने के लिए एफआईआर दर्ज करके कानूनी कार्रवाई होगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.