बने बनाए फ्लैटों की स्कीम पहले दिन हुई हिट, 466 घरों के लिए 690 लोगों ने पैसे जमा किए

Yamuna Authority : बने बनाए फ्लैटों की स्कीम पहले दिन हुई हिट, 466 घरों के लिए 690 लोगों ने पैसे जमा किए

बने बनाए फ्लैटों की स्कीम पहले दिन हुई हिट, 466 घरों के लिए 690 लोगों ने पैसे जमा किए

Google Image | Yamuna Authority

Greater Noida News : यमुना प्राधिकरण की ओर से बुधवार को बने बनाए फ्लैटों की निकाली गई स्कीम पहले दिन ही हिट हो गई। "पहले आओ पहले पाओ" के आधार पर निकाली गई स्कीम में कुल 466 फ्लैट के लिए 690 लोगों पहले दिन ही पैसा जमा कर दिया और 3,089 लोगों ने फार्म खरीद लिए है। अब यमुना अथॉरिटी इस स्कीम में पहले दिन पैसा जमा कराने वाले 690 लोगों के बीच ड्रॉ कराएगी। वहीं, जो लोग पहले दिन पैसा जमा नहीं कर पाए, वह भी निराश न हो। यमुना अथॉरिटी जल्दी एक और बने बनाए फ्लैट की स्कीम निकालने जा रही है। 

यमुना अथॉरिटी ने सेक्टर-22डी में बुधवार को फ्लैट की स्कीम निकाली थी। अथॉरिटी ने यह स्कीम "पहले आओ पहले पाओ" के आधार पर निकाली है। जो सबसे पहले इस स्कीम में आवेदन करेगा, उसी को फ्लैट मिल जाएगा। फ्लैट पूरी तरह से बनकर तैयार है। अलॉटमेंट के बाद अपने फ्लैट में आकर रह सकते हैं। इस स्कीम में कुल 462 फ्लैट शामिल हैं। 

यह फ्लैट नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास सेक्टर-22डी में है। इन फ्लैट का एरिया 99.86 वर्ग मीटर है। फ्लैट की कीमत 42,34 लाख रखी गई है। कुल 4 लाख 23 हजार रजिस्ट्रेशन फीस है। इस स्कीम की खासियत है कि यहां पर पॉड टैक्सी चलेगी, जो यमुना एक्सप्रेसवे के नजदीक है। इसके अलावा मेडिकल डिवाइस पार्क, इंटरनेशनल फिल्म सिटी, नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट और इलेक्ट्रॉनिक्स मैन्युफैक्चरिंग हब के पास हैं। 

यमुना अथॉरिटी के सीईओ ने बताया कि स्कीम निकालने के पहले दिन 462 प्लॉट के लिए 690 लोगों ने पैसा जमा कर दिया है। जबकि 3,089 लोगों ने फार्म खरीद लिए हैं। उन्होंने बताया कि पैसा जमा कराने वाले लोग स्कीम में शामिल फ्लैट की संख्या से अधिक हो गए हैं। इसको ध्यान में रखते हुए अब अथॉरिटी फ्लैट की स्कीम का डॉ कराएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.