यमुना प्राधिकरण में 14 सितंबर को होगी बोर्ड बैठक, जेवर एयरपोर्ट से लेकर पॉड टैक्सी तक कई प्रस्ताव पर लगेगी मुहर

बड़ी खबर : यमुना प्राधिकरण में 14 सितंबर को होगी बोर्ड बैठक, जेवर एयरपोर्ट से लेकर पॉड टैक्सी तक कई प्रस्ताव पर लगेगी मुहर

यमुना प्राधिकरण में 14 सितंबर को होगी बोर्ड बैठक, जेवर एयरपोर्ट से लेकर पॉड टैक्सी तक कई प्रस्ताव पर लगेगी मुहर

Tricity Today | Yamuna Authority

यमुना प्राधिकरण में 14 सितंबर को होगी बोर्ड बैठक, जेवर एयरपोर्ट से लेकर पॉड टैक्सी तक कई प्रस्ताव पर लगेगी मुहर यमुना प्राधिकरण की 14 सितंबर को होने वाली बोर्ड बैठक में कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों पर मुहर लगेगी। बैठक में भवन निर्माण के लिए अतिरिक्त समय देने, होटल और पेट्रोल पम्प की योजना लाने का प्रस्ताव जाएगा। 

यमुना प्राधिकरण की बोर्ड बैठक 14 सितंबर को होनी है। बोर्ड बैठक के प्रस्तावों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। ताकि उन पर फैसला लिया जा सके। बैठक में ओटीएस का प्रस्ताव जाएगा। इस योजना को शासन ने पहले ही हरी झंडी दे दी है। अब यमुना प्राधिकरण इसे बोर्ड बैठक में पास करा कर लागू करेगा। बोर्ड बैठक में भवन निर्माण के लिए अतिरिक्त समय मिल सकता है। 

दरअसल, कब्जा मिलने के 5 साल के भीतर भवन निर्माण करना जरूरी है। अगर आप निर्माण नहीं करते हैं उस पर जुर्माना लगाया जाता है। प्राधिकरण यह समय सीमा बढ़ा सकता है। बैठक में होटल, पेट्रोल पंप और क्योस्क योजना लाने के लिए भी तैयारी है। इसका भी प्रस्ताव बोर्ड बैठक में रखा जाएगा। यमुना प्राधिकरण ने बोर्ड बैठक में जेवर एयरपोर्ट एक्सप्रेस मेट्रो, पॉड टैक्सी, सेक्टर 28 में विकसित होने वाले डाटा सेंटर व मेडिकल डिवाइस पार्क का भी प्रस्ताव रखेगा। ताकि इन योजनाओं को अमलीजामा पहनाया जा सके।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.