यमुना प्राधिकरण पहुंचे इंडस्ट्री मिनिस्टर, सीईओ डॉ.अरुणवीर सिंह के हाल-चाल जानने के बाद समीक्षा बैठक शुरू की

गौतमबुद्ध नगर में नन्दी : यमुना प्राधिकरण पहुंचे इंडस्ट्री मिनिस्टर, सीईओ डॉ.अरुणवीर सिंह के हाल-चाल जानने के बाद समीक्षा बैठक शुरू की

यमुना प्राधिकरण पहुंचे इंडस्ट्री मिनिस्टर, सीईओ डॉ.अरुणवीर सिंह के हाल-चाल जानने के बाद समीक्षा बैठक शुरू की

Tricity Today | डॉ.अरुणवीर सिंह ने किया नंद गोपाल नंदी का स्वागत

यमुना प्राधिकरण पहुंचे इंडस्ट्री मिनिस्टर, सीईओ डॉ.अरुणवीर सिंह के हाल-चाल जानने के बाद समीक्षा बैठक शुरू की Yamuna City : उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मिनिस्टर औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी यमुना विकास प्राधिकरण पहुंच गए हैं। यमुना प्राधिकरण के सीईओ डॉ.अरुणवीर सिंह ने गुलदस्ता देकर नंद गोपाल नंदी का स्वागत किया। अब प्राधिकरण की समीक्षा बैठक शुरू हो गई है। जिसकी अध्यक्षता नंदी कर रहे हैं। इस दौरान यमुना विकास प्राधिकरण की विभिन्न परियोजनाओं, कार्यशैली, जेवर एयरपोर्ट की साइट और फिल्म सिटी को लेकर चर्चा की जा रही है। इसके अलावा यमुना प्राधिकरण के आवंटियों के मुद्दे पर भी चर्चा हो रही है। बताया जा रहा है कि नंद गोपाल नंदी कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। यह भी बताया जा रहा है कि कैबिनेट मिनिस्टर जेवर एयरपोर्ट की साइट का दौरा भी कर सकते हैं।

नोएडा अथॉरिटी में इन मुद्दों पर हुई चर्चा
आपको बता दें कि कैबिनेट मिनिस्टर ने गुरुवार को नोएडा अथॉरिटी और ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी ने समीक्षा बैठक की थी। समीक्षा बैठक के दौरान काफी महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा हुई। नोएडा में नंद गोपाल नंदी नहीं ₹30 करोड़ की लागत से परियोजनाओं का लोकार्पण किया। उन्होंने बैठक के दौरान 50 वर्ष से अधिक उम्र वाले दागी अधिकारियों और कर्मचारियों को अनिवार्य सेवानिवृत्त करने के आदेश दिए हैं। बैठक के दौरान कैबिनेट मिनिस्टर ने काफी सवाल पूछे, जिनका अधिकारियों ने जवाब दिया है। इसके अलावा नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए गए हैं कि अवैध अतिक्रमण करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए, लेकिन किसी गरीब या किसान को बेवजह परेशान न किया जाए। गोपाल नंदी ने प्राधिकरण को पार्किंग सुविधा सुधारने के लिए कहा है।

ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी में इन मुद्दों पर हुई चर्चा
ग्रेटर नोएडा में समीक्षा बैठक करते हुए नंद गोपाल नंदी ने गुरुवार को कहा था कि ग्रेटर नोएडा शहर में इलेक्ट्रॉनिक बसें चलाई जाएंगी और इन बसों को उत्तर प्रदेश सरकार आएगी। बैठक के दौरान सीईओ सुरेंद्र सिंह ने खाली पदों को भरने की मांग की है। बैठक के दौरान नंद गोपाल नंदी ने यह भी कहा है कि ग्रेटर नोएडा में सेक्टरों के नाम बदले जाएंगे।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.