नाबालिग लड़की के अपहरण के मामले में 3 महिला समेत सात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

ग्रेटर नोएडा : नाबालिग लड़की के अपहरण के मामले में 3 महिला समेत सात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

नाबालिग लड़की के अपहरण के मामले में 3 महिला समेत सात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Google Image | Symbolic photo

Greater Noida : गांव दयानतपुर से बुधवार को तीन महिलाओं समेत सात लोगो ने एक नाबालिग किशोरी को अगवा कराने का आरोप लगा जेवर कोतवाली में नामजद तहरीर दी है। गांव दयानतपुर निवासी की 17 वर्षीय पुत्री को गांव के कालु उसके पुत्र प्रदीप, प्रमोद, पुत्री रचना, रेनू और पुनम निवासी अज्ञात ने साजिश रचकर गांव अच्छेजा थाना दनकौर निवासी गुलफाम के साथ मिलकर अगवा करा दिया पीडिता के पिता की तहरीर पर जेवर कोतवाली पुलिस ने तीन महिलाओं समेत सात लोगो के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

अवैध हथियार से हमलाकर घायल किया 
गांव साबौता के जंगल से अपने घर लौट रहे किसान के साथ गांव के ही एक व्यक्ति ने रंजिशन उसके साथ गाली गलौच कर मारपीट विरोध करने पर अवैध हथियार से बायें हाथ पर बार कर घायल कर दिया पीडित ने जेवर कोतवाली पुलिस को नामजद तहरीर दी है। 

गांव साबौता निवासी गौरी शंकर शुक्रवार को अपने खेत से अपने घर लौट रहे थे कि गांव के भोले ने उनको रास्ते में रोककर गाली गलौच कर मारपीट कर दी विरोध करने पर जेब से अवैध हथियार निकाल किसान गौरी शंकर के बायें हाथ पर हमलाकर घायल कर दिया। इस मामले में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक उमेश बहादुर सिंह का कहना है की पीडित की तहरीर पर आरोपी भोले के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.