धन्यवाद : धीरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में योगी आदित्यनाथ से मिले भट्टा पारसौल के किसान, सीएम ने कही बड़ी बात

धीरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में योगी आदित्यनाथ से मिले भट्टा पारसौल के किसान, सीएम ने कही बड़ी बात

Tricity Today | धीरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में योगी आदित्यनाथ से मिले भट्टा पारसौल के किसान

जेवर के विधायक धीरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में भट्टा पारसौल के किसानों ने मंगलवार की देर शाम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद ज्ञापित किया। भट्टा पारसौल के किसान आंदोलन में प्रभावित किसान चन्द्रभान सिंह, जेनेन्द्र सिंह, चमन सिंह, उम्मेद सिंह, विक्टर सिंह, सुमित कुमार, विजेन्द्र सिंह, रतन सिंह, जयकुमार, कुंवरपाल सिंह, मिर्जापुर ग्राम के किसान ओमप्रकाश भाटी, नवजीत सिंह प्रधान, नगला भटौना के निवासी चौधरी अमरपाल सिंह आदि किसानों का एक प्रतिनिधिमंडल लखनऊ में कालीदास मार्ग पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिला।

प्रभावित किसानों ने वर्ष 2011 में दर्ज किए गए 2 मुकदमे वापस लेने की प्रशंसा की। बाकी बचे 6 मुकदमों को शीघ्र वापस करवाने के लिए एक पत्र मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सौंपा है। जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने नोएडा और ग्रेटर नोएडा में धरनारत किसानों का पक्ष भी मुख्यमंत्री के समक्ष रखा और उन्हें वस्तुस्थिति से अवगत करवाया है।

धीरेन्द्र सिंह ने किसानों को न्यूनतम समर्थन मूल्य, तौल केन्द्र, बीज वितरण और किसान क्रेडिट कार्ड जैसी समस्याओं से भी मुख्यमंत्री जी को अवगत कराया। मुख्यमंत्री ने 10 मिनट किसानों को सम्बोधित करते हुए कहा, "जेवर दुनिया का ऐसा क्षेत्र बनने जा रहा है, जहां रोजगार और लोगों का जीवन-यापन उन्नति की ओर होगा। किसान भाईयों को विकास में पूरी तरीके से सहयोग का रवैया रखना चाहिए। मैं मुख्यमंत्री के तौर पर आपको आश्वस्त करता हूं कि किसानों का कोई अहित नही होगा।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.