आम जनता के लिए 7 पार्किंग स्थल बनाए, धीरेन्द्र सिंह ने कहा- वालंटियर भी होंगे तैनात

Jewar Airport : आम जनता के लिए 7 पार्किंग स्थल बनाए, धीरेन्द्र सिंह ने कहा- वालंटियर भी होंगे तैनात

आम जनता के लिए 7 पार्किंग स्थल बनाए, धीरेन्द्र सिंह ने कहा- वालंटियर भी होंगे तैनात

Tricity Today | विधायक धीरेंद्र सिंह ने कार्यक्रम स्थल का दौरा किया

Jewar Airport News : जेवर एयरपोर्ट शिलान्यास को ऐतिहासिक बनाने के लिए कार्य तेजी से चल रहा है। मंगलवार को जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की होने वाली सभा और जेवर एयरपोर्ट के भूमि पूजन कार्यक्रम स्थल का दौरा किया। इस दौरान धीरेंद्र सिंह के साथ नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के मुख्य कार्यपालक अधिकारी अरुण वीर सिंह, अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी रविंद्र सिंह और मोनिका रानी भी कार्यक्रम स्थल पर मौजूद रहे।

धीरेन्द्र सिंह ने इवेंट मैनेजमेंट को देखने वाले भरत शर्मा को जरूरी हिदायत देते हुए कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर लोगों में भारी उत्साह है। लाखों लोग इस रैली में आएंगे, इसलिए कोई असुविधा न हो, व्यापक प्रबंध किए जाएं।" सभा स्थल पर पहुंचने वाले लोगों की सुविधा के लिए 07 पार्किंग स्थल बनाए गए हैं। इसके अलावा जनता को असुविधा न हो, इसलिए वॉलिंटियर तैनात किए जाएंगे, जो प्रशासन के सहयोग से जनता को सभा स्थल तक ले जाएंगे।

धीरेंद्र सिंह ने कहा, "कार्यक्रम ऐतिहासिक हो, उसके लिए पूरी पार्टी, संगठन के लोगों द्वारा सभा स्थल पर आने की अपील की जा रही है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जेवर के लिए एक ऐसी सौगात लेकर आ रहे हैं। जिसका 20 वर्षों से इंतजार था। इसलिए जेवर के लोग भी अपने नेताओं के स्वागत के लिए बेकरार हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.