सैकड़ों लोग पहुंचे कोतवाली,  छात्र के किडनैपर की गिरफ्तारी की जिद पर अड़े, पुलिस ने मांगी 4 दिन की मोहलत

ग्रेटर नोएडाः सैकड़ों लोग पहुंचे कोतवाली, छात्र के किडनैपर की गिरफ्तारी की जिद पर अड़े, पुलिस ने मांगी 4 दिन की मोहलत

सैकड़ों लोग पहुंचे कोतवाली,  छात्र के किडनैपर की गिरफ्तारी की जिद पर अड़े, पुलिस ने मांगी 4 दिन की मोहलत

Tricity Today | कोतवाली पहुंचे सैकड़ों लोग

दनकौर कोतवाली क्षेत्र के नौरंगपुर गांव के चौथी कक्षा के छात्र यश नागर के अपहरणकर्ताओं की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आधा दर्जन गांवों के सैकड़ों ग्रामीणों ने सोमवार को दनकौर कोतवाली का घेराव किया। कोतवाली पर पहुंचे लोगों ने पुलिस-प्रशासन से बच्चे को अगवा करने वालों को बेनकाब कर अरेस्ट करने की मांग की। लोगों के गुस्से को देखते हुए पुलिस अधिकारियों ने 4 दिन की मोहलत मांगी है। अधिकारियों के आश्वासन के बाद ग्रामीण शांत हुए और वापस लौटे। दरअसल किडनैपर बच्चे के बदले 10 लाख रुपये की फिरौती के चक्कर में थे। 

दरअसल ग्रेटर नोएडा में दनकौर कोतवाली के नौरंगपुर गांव से लापता छात्र को पुलिस ने रविवार की रात को बरामद कर लिया था। परिवार ने जेवर से विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह को जानकारी दी थी कि उनके लड़के का अपहरण हो गया है। विधायक रविवार की शाम 5:00 बजे परिवार से मुलाकात करने पहुंचे थे। विधायक और परिवार की मुलाकात के महज 5 घंटों में पुलिस ने छात्र को बरामद करने में कामयाबी हासिल कर ली थी। विधायक धीरेंद्र सिंह पुलिस अफसरों के साथ बच्चे को लेकर नौरंगपुर गांव पहुंचे। बच्चा परिवार को सौंप दिया था। जिससे लड़के के परिवार और पूरे गांव में खुशी का माहौल था। ग्रामीणों ने विधायक और पुलिस को धन्यवाद दिया था

नौरंगपुर गांव के निवासी सुरेंद्र नागर का पुत्र यश नागर गांव के ही एक पब्लिक स्कूल में चौथी कक्षा का छात्र है। परिवार के लोगों ने बताया कि वह शनिवार को घर के बाहर खेल रहा था। अचानक दो बाइक सवार छात्र को उठाकर ले गए। परिजनों ने शनिवार की दोपहर इस घटना की जानकारी पुलिस को दी थी। ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने पुलिस की कई टीमें छात्र को बरामद करने के लिए लगाई थीं। रविवार को परिवार ने बच्चे की बरामदगी के लिए विधायक धीरेंद्र सिंह से संपर्क किया। धीरेंद्र सिंह तत्काल परिवार से मिलने नौरंगपुर गांव पहुंचे। विधायक ने डीसीपी राजेश सिंह, एडिशनल सीपी लव कुमार और पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह से बात की।

रविवार शाम तक पुलिस को कोई ठोस सुराग नहीं लगा था। पुलिस अफसरों ने बताया कि बाइक सवार युवक गांव में आए थे। गांव में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी उनकी तस्वीर कैद हुई है, लेकिन बाइक का नंबर और बाइक सवारों की शक्ल स्पष्ट नहीं होने के कारण शिनाख्त नहीं हो पा रही है। दनकौर पुलिस की कई टीम छात्र को तलाश रही हैं, लेकिन कोई ठोस सफलता नहीं मिली है। इस घटना के विरोध में छात्र के परिजनों ने दनकौर कोतवाली में शनिवार को एसीपी से मुलाकात करके घटना पर रोष व्यक्त किया था। पुलिस अधिकारियों ने परिजनों को जल्दी ही छात्र को सकुशल बरामद करने का आश्वासन दिया था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.