नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट जेवर एयरपोर्ट का नाम सम्राट मिहिर भोज इंटरनेशनल एयरपोर्ट रखने की मांग

जेवर एयरपोर्ट का नाम सम्राट मिहिर भोज इंटरनेशनल एयरपोर्ट रखने की मांग

Tricity Today | नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट

मिहिर सेना के पदाधिकारियों ने जेवर एयरपोर्ट का नाम सम्राट मिहिर भोज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा रखने की मांग की है। मंगलवार को पदाधिकारियों ने इस संबंध में ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब में प्रेस वार्ता की। साथ ही जिले के जनप्रतिनिधियों के माध्यम से प्रदेश सरकार को अवगत कराने की बात कही है।

मिहिर सेना के जिला अध्यक्ष रविंद्र सिंह ने बताया कि जेवर में एयरपोर्ट बनाया जा रहा है। मिहिर सेना इस एयरपोर्ट का नाम सम्राट मिहिर भोज के नाम पर रखने के लिए सांसद डॉ.महेश शर्मा से फरवरी 2020 में मिली थी। सांसद ने आश्वासन दिया था और हर संभव प्रयास करेंगे। इसके अलावा दादरी के विधायक तेजपाल नागर ने भी एक पत्र मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखा था।

उन्होंने बताया कि जेवर के विधायक धीरेंद्र सिंह और नोएडा के विधायक पंकज सिंह ने भी इस मुहिम में मिहिर सेना का हर संभव साथ देने का आश्वासन दिया था। लेकिन अभी तक इस पर कोई बात आगे नहीं बढ़ सकी है। जब तक जेवर एयरपोर्ट का नाम सम्राट मिहिर भोज के नाम पर नहीं रखा जाएगा, तब तक मिहिर सेना का संघर्ष जारी रहेगा। इस अवसर पर अनिल चौधरी, मनोज कुमार वर्मा, रविंद्र गौतम, राजकुमार भाटी आदि मौजूद रहे।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.