आपके बलिदान ने रचा इतिहास, नोएडा एयरपोर्ट के कारण आया 1.6 लाख करोड़ का निवेश

जेवर के किसानों से धीरेंद्र सिंह बोले- आपके बलिदान ने रचा इतिहास, नोएडा एयरपोर्ट के कारण आया 1.6 लाख करोड़ का निवेश

आपके बलिदान ने रचा इतिहास, नोएडा एयरपोर्ट के कारण आया 1.6 लाख करोड़ का निवेश

Tricity Today | जेवर के किसानों से रूबरू हुए धीरेंद्र सिंह

Jewar News : रविवार को गौतमबुद्ध नगर की जेवर विधानसभा से विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह ने किसानों के साथ बैठक की है। धीरेंद्र सिंह ने किसानों को संबोधित करते हुए कहा, "आप सभी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हाथों के रूप में विकसित हुए हो। आज के समय में अगर कहीं बड़े स्तर पर भी निवेश आ रहा है, तो वह केवल और केवल आपका अपना जेवर क्षेत्र है।" आपको बता दें कि यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में यमुना प्राधिकरण इलाके में 1 लाख 6 हजार 224 करोड़ रुपए का निवेश आया है। 

गौतमबुद्ध नगर में अकेले 26% निवेश आया
धीरेंद्र सिंह ने किसानों को बताया, "आप सभी किसान भाई यह जानकर खुश होंगे कि पूरे यूपी में अगर कहीं पर भी निवेश आया है तो वह आपका अपना जेवर क्षेत्र है और आपकी वजह से ही यूपी में अरबों रुपए का निवेश हासिल किया है। गौतमबुद्ध नगर में अकेले 26% निवेश आया है। जिसका पूरा श्रेय जेवर विधानसभा में रहने वाले प्रत्येक नागरिक को जाता है। आपकी वजह से आज इस पावन भूमि पर नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट बन रहा है। जिसकी वजह से देश विदेश के दिग्गज उद्योगपति आपके क्षेत्र में निवेश लगाने के लिए लंबी लाइन में खड़े हुए हैं।"

जेवर के किसानों ने किया योगी आदित्यनाथ का सपना पूरा
धीरेंद्र सिंह ने किसानों को बताया, "जेवर एयरपोर्ट योगी आदित्यनाथ का ड्रीम प्रोजेक्ट है। जेवर के किसानों ने योगी आदित्यनाथ के इस प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए अपनी जमीनें दी हैं। यह इतिहास के पन्नों पर भी लिखा गया है। आपने जमीन दी, इसी वजह से आज जेवर में बड़े स्तर पर निवेश आ रहा है।" विधायक का कहना है, "जेवर के किसानों ने अपनी जमीनें दी गई और आज यहां पर देश का सबसे बड़ा एयरपोर्ट बन रहा है। इसको वर्तमान तो क्या, आने वाली पीढ़ी कभी नहीं भूलेगी।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.