डॉ. महेश शर्मा बोले- मैंने 2014 में सभी फाइल को मंजूरी दी

जेवर एयरपोर्ट शिलान्यास : डॉ. महेश शर्मा बोले- मैंने 2014 में सभी फाइल को मंजूरी दी

डॉ. महेश शर्मा बोले- मैंने 2014 में सभी फाइल को मंजूरी दी

Google Image | डॉ. महेश शर्मा

डॉ. महेश शर्मा बोले- मैंने 2014 में सभी फाइल को मंजूरी दी जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट के शिलान्यास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोकार्पण के लिए पहुंच चुके हैं। मंत्री, सांसद, विधायक और भाजपा के बड़े नेताओं ने प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री का स्वागत किया हैं। जेवर जनसभा स्थल पर आस-पास के क्षेत्र के लोग काफी तादाद में इस ऐतिहासिक दिन को यादगार बनाने के लिए पहुंचे हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री और वर्तमान में गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ. महेश शर्मा ने जनसभा का संबोधित करते हुए क्षेत्र की जनता को बधाई दी धन्यवाद दिया।

इस दौरान डॉ. महेश शर्मा ने कहा, "मैं यहां का जनप्रतिनिधि होने के नाते आप सभी का अभिनंदन करता हूं और स्वागत करता हूं। अपने क्षेत्र के लिए प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री आपके लिए सौगात लेकर आए है। यह जेवर हवाई अड्डा इस क्षेत्र का और अपने प्रदेश का भाग्य बदलेगा। मेरा भी सौभाग्य है कि प्रधानमंत्री के साथ 2014 में मंत्री बनकर उनके साथ काम करने का मौका मिला। यह प्रोजेक्ट लगभग खत्म उस समय हो चुका था। दिल्ली हवाई अड्डा 2023 के बाद बोझ को सह नहीं पाएगा। इसलिए नए हवाई अड्डा बनना था।

सांसद बोले, "नया हवाई अड्डा कहां बने इसके लिए जेवर को चुना गया। जीत आपकी हुई आपके क्षेत्र की हुई। आखिरकार हम सब का सपना साकार हुआ। जेवर का नाम अमर हो गया। जेवर हवाई अड्डा के साथ अब जेवर का नाम भी पूरी दुनिया में लिया जाएगा। जेवर क्षेत्र पिछड़ा हुआ क्षेत्र कहलाता था और अब यह क्षेत्र देश में पहचान बनाएगा। जेवर का नाम लिया जाएगा।  लोगों के त्याग दिए गए कार्यों की चर्चा हमेशा की जाएगी, वह याद किया जाएगा। जिन्होंने अपनी जमीन दी एयरपोर्ट बनने के लिए आप सभी किसान बंधुओं को बधाई देता हूं। एक लाख से अधिक लोगों को रोजगार मिलेगा। पूरे पश्चिमी उत्तर प्रदेश का भाग्य बदलेगा।"

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.