धीरेन्द्र सिंह की अपील पर न्यूयॉर्क से आई मदद, ग्रामीण अस्पतालों के हालात सुधरेंगे

Good News : धीरेन्द्र सिंह की अपील पर न्यूयॉर्क से आई मदद, ग्रामीण अस्पतालों के हालात सुधरेंगे

धीरेन्द्र सिंह की अपील पर न्यूयॉर्क से आई मदद, ग्रामीण अस्पतालों के हालात सुधरेंगे

Tricity Today | धीरेन्द्र सिंह की अपील पर न्यूयॉर्क से आई मदद

  • -विधायक ने कहा- जेवर विधानसभा के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों के हालात सुधरेंगे
  • -धीरेन्द्र सिंह ने सामाजिक संगठनों के माध्यम से एकत्रित करने शुरू किए उपकरण
Greater Noida News : कहावत है, "जहां चाह, वहां राह", इसे जेवर से विधायक ठाकुर धीरेन्द्र सिंह ने चरितार्थ कर दिखाया है। धीरेन्द्र सिंह ने कोरोना संक्रमित मरीजों को बेहतर उपचार और सुविधा मुहैया कराने के लिए सामाजिक संगठनों के माध्यम से जेवर विधानसभा में स्थित सभी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों को बेहतरीन बनाने के लिए उपकरण एकत्रित करने प्रारंभ कर दिए हैं। गुरुवार को जेवर स्वास्थ्य केंद्र ने कोरोना संक्रमितों का उपचार शुरू कर दिया है।
         
जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने कहा, "मैं आभारी हूं यमुना एक्सप्रेस-वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी अरूणवीर सिंह का, जिन्होंने जेवर विधानसभा क्षेत्र की जरूरत को देखते हुए, आज 25 सेमी फाउलर बेड दिए हैं। यह उन मरीजों की सहायतार्थ हैं, जिनका उपयोग प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों में किया जाएगा।" धीरेन्द्र सिंह ने बताया, इसी तरह न्यूयॉर्क में रहने वाले निशांत गर्ग और राधिका श्राॅफ को धन्यवाद ज्ञापित करता हूं, जिन्होंने इस आपदाकाल में जेवर क्षेत्र को मदद देने के लिए चुना। उन्होंने फिलिप्स कंपनी के 5 बडे ऑक्सीजन कंसंट्रेटर जेवर विधानसभा के लिए भिजवाए हैं। ट्विटर पर एक वीडियो संदेश भी प्रेषित किया, जो उनकी सहृदयता को दर्शाता है।

धीरेन्द्र सिंह ने कहा, "जिस तरीके से कोरोना महामारी ने मानव जाति को संक्रमित किया, उसे देखते हुए भविष्य के लिए हमें तैयार रहना पडेगा और विशेषकर ग्रामीण क्षेत्र की स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर करना होगा।’’

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.