ग्रेटर नोएडा : गेहूं की फसल में लगी भीषण आग, सैकड़ों बीघा फसल जलकर हुई राख, देखिए वीडियो

गेहूं की फसल में लगी भीषण आग, सैकड़ों बीघा फसल जलकर हुई राख, देखिए वीडियो

Tricity Today | गेहूं की फसल में लगी भीषण आग

ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा थाना क्षेत्र के उटरावली गांव में शनिवार की दोपहर को खेतों में भीषण आग लग गई है। इस आग की चपेट में आकर खेतों में खड़ी गेहूं की फसल जलकर राख हो गई है। आग लगने के बाद किसानों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम को सूचना दी। फ़िलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। लेकिन किसानों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम आरोप भी लगाए है।
मिली जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा थाना क्षेत्र के उटरावली गांव में शनिवार की दोपहर को एक किसान की फसल में आग लग गई थी। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। धीरे-धीरे आग कई किसानों के खेत में फैल गई। इस आग चपेट में आकर किसानों की सैकड़ों बीघा गेहूं की फसल जलकर राख हो गई है।

किसानों का आरोप है कि आग लगने के बाद तुरंत उन्होंने पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम को सूचना दी थी। लेकिन राहत दल ने मौके पर पहुंचने में देरी कर दी। जिसकी वजह से किसानों की फसल जलकर राख हो गई है। वहीं, पुलिस ने पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है। इस हादसे में कोई भी जनहानि नहीं हुई है। अभी तक आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। पुलिस का कहना है कि अगर इस मामले में लिखित शिकायत दी गई तो मामले की छानबीन की जाएगी।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.