जेवर बांगर में विकास कार्यों का जायजा लेने पहुंचे मंडलायुक्त, अफसरों संग बैठक में लिए महत्वपूर्ण फैसले

ग्रेटर नोएडा: जेवर बांगर में विकास कार्यों का जायजा लेने पहुंचे मंडलायुक्त, अफसरों संग बैठक में लिए महत्वपूर्ण फैसले

जेवर बांगर में विकास कार्यों का जायजा लेने पहुंचे मंडलायुक्त, अफसरों संग बैठक में लिए महत्वपूर्ण फैसले

Google Image | बैठक करते मंडलायुक्त और अधिकारी

जेवर एयरपोर्ट (Jewar Airport) से जुड़े गांवों के किसानों को शिफ्ट करने की प्रक्रिया चल रही है। जिले के आला अधिकारी भी लगातार इस संबंध में जानकारी ले रहे हैं। इसी सिलसिले में मंडलायुक्त सुरेंद्र सिंह रविवार को जेवर बांगर पहुंचे। बताते चलें कि जेवर एयरपोर्ट से प्रभावित किसानों को जेवर बांगर में ही बसाया जा रहा है। मंडलायुक्त ने पूरे इलाके का जायजा लिया। बाद में उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक की और उन्हें जरूरी दिशानिर्देश दिए।

जेवर में प्रस्तावित और निर्माणाधीन नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Noida International Airport) से प्रभावित परिवारों को जेवर के अलीगढ़ रोड स्थित जेवर बांगर गांव में बसाया जा रहा है। इसके लिए इलाके में तेजी से विकास कार्य कराए जा रहे हैं। लोगों की सुविधा के लिए सड़क, सीवर लाइन, प्राथमिक विद्यालय, पुलिस चौकी आदि का निर्माण कार्य चल रहा है। इन कार्यों का जायजा लेने मंडलायुक्त सुरेंद्र सिंह रविवार को इलाके के दौरे पर पहुंचे। उन्होंने पूरे इलाके का मुआयना किया। बाद में अफसरों के साथ बैठक की। 

बैठक में एयरपोर्ट के नोडल अधिकारी शैलेंद्र भाटिया, एडीएम एलए बलराम सिंह, जेवर एसडीएम रजनीकांत मिश्रा, यमुना प्राधिकरण के जीएम प्रोजेक्ट केके सिंह, एजीएम एके सिंह और तहसीलदार विनय कुमार भदौरिया शामिल रहे। रोही गांव के कुछ नाराज किसान मंडलायुक्त से मिलने भी पहुंचे। उनका कहना था कि सरकार ने जो कहा था, अभी सभी वादे पूरे नहीं किये गए हैं। मंडलायुक्त ने सभी की समस्याओं का संज्ञान लिया और जल्द ही उनका निस्तारण कराने का भरोसा दिलाया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.