ग्रेटर नोएडा में आकाशीय बिजली गिरने से मजदूर की मौत, हादसे के वक्त कर रहा था ये काम

बड़ी खबरः ग्रेटर नोएडा में आकाशीय बिजली गिरने से मजदूर की मौत, हादसे के वक्त कर रहा था ये काम

ग्रेटर नोएडा में आकाशीय बिजली गिरने से मजदूर की मौत, हादसे के वक्त कर रहा था ये काम

Google Image | आकाशीय बिजली गिरने से मजदूर की मौत

दिल्ली-एनसीआर में गुरुवार की शाम को मौसम खुशनुमा होने से लोगों को राहत मिली। लेकिन ग्रेटर नोएडा में तेज आंधी और बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिरने की खबर सामने आई है। इससे ईंट-भट्टे पर काम करने वाले एक मजदूर की मौत हो गई। जब यह हादसा हुआ, उस वक्त मृतक मजदूर मोबाइल पर बात कर रहा था। इसी दौरान आकाशीय बिजली की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई। दूसरे मजदूरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। 

थाना जारचा के प्रभारी श्रीपाल सिंह ने बताया कि चौना गांव स्थित ईंट-भट्टे पर काम करने वाले मजदूर मदन (35) की गुरुवार की शाम आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई। उन्होंने बताया कि जिस समय तेज आंधी-बारिश हो रही थी, उस समय मदन फोन पर बात कर रहा था। इससे पहले की वह कुछ समझ पाता, वह आकाशीय बिजली की चपेट में आ गया और उसकी जान चली गई। पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दे दी है।

दरअसल गुरुवार की शाम को दिल्ली-एनसीआर में मौसम अचानक बदल गया था। जोर से हवाएं चलने लगीं। हल्की-फुल्की बारिश भी हुई। इससे लोगों को काफी राहत मिली। हालांकि तेज आंधी की वजह से जगह-जगह धूल उड़ती रही। लेकिन हवाओं संग बारिश के चलते तापमान में गिरावट दर्ज की गई। इससे लोगों को काफी सुकून मिला। 
sp;

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.