Jewar Airport: मिहिर भोज सेना के सदस्यों ने सिर मुंडाया, एयरपोर्ट का नाम बदलने को लेकर करेंगे आंदोलन

मिहिर भोज सेना के सदस्यों ने सिर मुंडाया, एयरपोर्ट का नाम बदलने को लेकर करेंगे आंदोलन

Tricity Today | मिहिर भोज सेना के सदस्यों ने सिर मुंडाया, एयरपोर्ट का नाम बदलने को लेकर करेंगे आंदोलन

जेवर में बनने वाले एयरपोर्ट का नाम नोएडा इंटरनैशनल ग्रीन फील्ड रखे जाने के विरोध में मिहिर भोज सेना के सदस्यों ने गुरुवार को सिर मुंड़न कराया। गुरुवार की सुबह भारी संख्या में संगठन के सदस्य मिहिर भोज पार्क के सामने जुटे। वहां उन्होंने सिर मुंडा कर अपना विरोध दर्ज कराया। जेवर एयरपोर्ट का नाम स्रमाट मिहिर भोज रखने के संदर्भ में इस संगठन के सदस्य जन प्रतिनिधियों, राज्य व केंद्र सरकार, नॉयल और स्थानीय प्रशासन से पहले ही अनुरोध कर चुके हैं। 

मिहिर सेना का कहना है कि एयरपोर्ट का नाम सम्राट मिहिर भोज करने का आश्वासन भी मिला था। पर अब प्रशासन ने इसका नाम नोएडा इंटरनैशनल ग्रीन फील्ड रखा है। इससे क्षुब्ध होकर मिहिर भोज सेना ने सिर मुंडन कराने का फैसला लिया था। इसी सिलसिले में मिहिर भोज सेना के सदस्यों ने गुरुवार को सुबह 11:30 बजे सम्राट मिहिर भोज पार्क के सामने सिर मुंडन कराया। 

मिहिर भोज सेना की बुधवार को जिला कार्यालय तुगलपुर, ग्रेटर नोएडा में प्रदेश प्रवक्ता मनोज कुमार वर्मा के नेतृत्व मं3 बैठक हुई थी। गुरुवार को हुए प्रतीकात्मक विरोध प्रदर्शन में जिला अध्यक्ष रविंद्र गौतम, जिला उपाध्यक्ष नाजिम चौधरी, दादरी विधानसभा अध्यक्ष इंद्रजीत  बैराठी, लोकेश शर्मा, भूरे खान, शरद, राजकुमार भाटी आदि मौजूद रहे।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.