लौट रहे लोग फिर जाम में फंसे, सारे रास्तों पर कई-कई किलोमीटर वाहनों की कतारें

जेवर एयरपोर्ट शिलान्यास : लौट रहे लोग फिर जाम में फंसे, सारे रास्तों पर कई-कई किलोमीटर वाहनों की कतारें

लौट रहे लोग फिर जाम में फंसे, सारे रास्तों पर कई-कई किलोमीटर वाहनों की कतारें

Tricity Today | जाम

लौट रहे लोग फिर जाम में फंसे, सारे रास्तों पर कई-कई किलोमीटर वाहनों की कतारें Jewar Airport News : जेवर में नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के शिलान्यास कार्यक्रम में भीड़ उमड़ पड़ी। सुबह कार्यक्रम में पहुंचते वक्त लोगों को भयंकर ट्रैफिक जाम से जूझना पड़ा। ठीक ऐसे ही हालात वापसी में बने हुए हैं। कार्यक्रम स्थल से ग्रेटर नोएडा, बुलन्दशहर, सिकन्द्राबाद, झाझर, खुर्जा और देहात के भीतरी रास्तों पर यातायात जाम लगा हुआ है। सारे मार्गों पर कई-कई किलोमीटर लम्बा ट्रैफिक जाम है। भीड़ अपने-अपने घर वापस लौट रही है।

आपको बता दें कि आज जेवर में एशिया के सबसे बड़े नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का शिलान्यास हुआ है। इस जनसभा में करीब एक लाख से ज्यादा लोग मौजूद है। जनसभा के खत्म होते ही लोग अपने वाहनों में बैठकर रवाना हो रहे हैं। इस दौरान जनसभा स्थल रोही से लेकर यमुना एक्सप्रेसवे तक हजारों वाहन जाम में फंसे हुए हैं। इस जाम में कई एंबुलेंस, बस और पुलिस की गाड़ियां फंसी हुई है।

जेवर में हुए जनसभा स्थल के 20 किलोमीटर के दायरे वाली सड़कों पर वाहन धीमी गति से चल रही है। अगर बात करें यमुना एक्सप्रेस वे की तो वहां भी वाहनों की लंबी कतार लगी हुई है। जेवर टोल पर कई किलोमीटर तक लंबा जाम लगा हुआ है। एक्सप्रेसवे  के दोनों तरफ जाने वाली सड़कें वाहनों से भर गई है। जनसभा को सुनने आए लोग बसों के ऊपर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनसभा को सुनने के लिए 2 लाख से अधिक लोग आज जेवर पहुंचे थे।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.