कहा- योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री नहीं होते तो उनका चेला बन जाता

केसी बोकाडिया से TRICITY TODAY की खास बातचीत : कहा- योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री नहीं होते तो उनका चेला बन जाता

कहा- योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री नहीं होते तो उनका चेला बन जाता

Tricity Today | मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से खास बातचीत

Yamuna City : हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर फिल्म निर्माता एवं निर्देशक केसी बोकाडिया बुधवार को यमुना अथाॅरिटी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने ट्राईसिटी टूडे से खास बातचीत की है। उन्होंने बताया कि वह जब से यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले है, उनके मुरीद हो गए है। सीएम योगी से मिलकर ऐसा लगा कि यदि योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री नहीं होते तो वह योगी बाबा के चेला बनकर दिन-रात उनकी सेवा करते। वह उनकी सेवा में लीन को जाते।

मुख्यमंत्री नहीं होते तो उनका चेला बन जाता : केसी बोकाडिया
केसी बोकाडिया ने कहा, "योगी आदित्यनाथ से मिलकर ऐसा लगा कि मैं किसी मुख्यमंत्री से नहीं बल्कि एक साधु की कुटी में बैठे हुए हैं। वास्तव में योगी आदित्यनाथ एक साधु है। उनसे मिलने के बाद उनके चेला बनने का दिल करता है।"

फिल्म सिटी में 250 एकड़ जमीन मांगी
केसी बोकाडिया का कहना है कि यदि उनको आगामी 4 अप्रैल की बैठक में 250 एकड़ जमीन मिल जाती है तो वह अप्रैल महीने में ही शिलान्यास कर निर्माण कार्य शुरू कर देंगे। आपको बता दें कि केसी बोकाडिया ने फिल्म सिटी में 250 एकड़ जमीन एकड़ जमीन लेने के लिए प्रपोजल भेजा है।

परिवार और फिल्मी अभिनेताओं से बात पक्की कर ली
केसी बोकाडिया ने ट्राईसिटी टुडे से बातचीत करते हुए कहा, "मैंने जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास फिल्म सिटी बसाने के लिए अपने परिवार और फिल्मी अभिनेताओं से बात पक्की कर ली है। मुझे उम्मीद है कि योगी आदित्यनाथ 4 अप्रैल को होने जा रही फिल्म सिटी की बैठक में उनको जमीन अलॉट कर देंगे। जमीन अलॉट होने के बाद वह एक महीने के भीतर निर्माण कार्य के लिए शिलान्यास कर देंगे।" उनका कहना है, "इस प्रोजेक्ट को लेकर मैंने मशहूर अभिनेता रजनीकांत से भी बातचीत कर ली है।"

गौतमबुद्ध नगर के बच्चों को मिलेगा फिल्मों में जाने का मौका
फिल्म सिटी के निर्माण में 500 करोड़ रुपए खर्च करेंगे। फिल्म सिटी में ही इंस्टिट्यूट होगा। जिसमें हर साल करीब 100 बच्चे फिल्म में काम करने का हुनर सीखेंगे और फिल्मों में काम करने का मौका भी दिया जाएगा। गौतमबुद्ध नगर के भी हजारों लोगों को फिल्मी दुनिया में जाने का मौका मिलेगा और रोजगार भी मिलेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.