ग्रेटर नोएडा : गार्ड पर जानलेवा हमले का मास्टरमाइंड धरा गया, साथियों की तलाश कर रही है पुलिस

गार्ड पर जानलेवा हमले का मास्टरमाइंड धरा गया, साथियों की तलाश कर रही है पुलिस

Tricity Today | गार्ड पर जानलेवा हमले का मास्टरमाइंड धरा गया

नोएडा के रबूपुरा क्षेत्र के मुरादगढ़ी में एक कंपनी में काम करने वाले गार्ड पर रविवार की रात आधा दर्जन लोगों ने जानलेवा हमला किया था। इसके बाद से ही पुलिस आरोपियों की धर-पकड़ में लगी थी। इस सिलसिले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है। 

प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने सोमवार को मीडिया को जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मुरादगढ़ी गांव के पास एक कंपनी निर्माणाधीन है। रामप्रवेश इसी इमारत में गार्ड के तौर पर नौकरी करता है। रविवार की रात कपिल और उसके करीब आधा दर्जन लोगों ने लाठी-डंडों से रामप्रवेश पर जानलेवा हमला कर दिया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी से उसके अन्य साथियों के बारे में पता लगाया जा रहा है। उसकी निशानदेही पर पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि यमुना एक्सप्रेसवे ने मुरादगढ़ी गांव के पास कंपनियों के लिए प्लाट आवंटित किया है। तमाम कंपनियों ने निर्माण कार्य शुरू कर दिया है। इसलिए कंपनियां वहां गार्ड रखने लगी हैं।

इलाज के दौरान अज्ञात व्यक्ति की मौत : नोएडा के ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र में बेहोश मिले एक व्यक्ति की जिला अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना ईकोटेक- 3 के प्रभारी निरीक्षक उमेश कुमार ने बताया कि रविवार को एक व्यक्ति बेहोशी की हालत में मिला था। गंभीर हालत में उसे पुलिस ने नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। 

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस उसकी पहचान कराने का कोशिश कर रही है। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.