यमुना सिटी की यह स्कीम दिलाएगी आपको सपनों के शहर में घर, एयरपोर्ट के बगल में बसने का सुनहरा मौका

काम की खबर : यमुना सिटी की यह स्कीम दिलाएगी आपको सपनों के शहर में घर, एयरपोर्ट के बगल में बसने का सुनहरा मौका

यमुना सिटी की यह स्कीम दिलाएगी आपको सपनों के शहर में घर, एयरपोर्ट के बगल में बसने का सुनहरा मौका

Tricity Today | यमुना सिटी की यह स्कीम दिलाएगी आपको सपनों के शहर में घर

Yamuna City : यदि आप यमुना सिटी में नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास बसने का सपना देख रहे हैं तो आज ही तैयार हो जाएं। यमुना अथॉरिटी बने बनाए फ्लैट की स्कीम गुरुवार को निकाल रही है। इस स्कीम की मजेदार बात यह है कि यह स्कीम "पहले आओ-पहले पाओ" के आधार पर निकाली जा रही है। जो सबसे पहले स्कीम में आवेदन करेगा उसे फ्लैट का आवंटन हो जाएगा। 

क्या है यमुना अथॉरिटी की स्कीम 
यह स्कीम 6 माह की आसान किस्तों पर होगी। इस स्कीम में 99.86 वर्गमीटर का फ्लैट होगा। इस स्कीम में 462 फ्लैट शामिल किए गए हैं। स्कीम में फ्लैट का रेट 4234 रुपये प्रति वर्गमीटर रखा गया है। 16 मंजिल फ्लैट की इस स्कीम में जिन किसानों की जमीन का अधिग्रहण किया गया है, उन किसानों के लिए साढ़े 17 प्रतिशत आरक्षण, अनुसूचित जाति के लिए 21 प्रतिशत आरक्षण, अनुसूचित जनजाति के लिए 2 प्रतिशत आरक्षण, दिव्यांगजनों के लिए 3 प्रतिशत आरक्षण और नेत्रहीनों के लिए भी 1 प्रतिशत आरक्षण रखा गया है। यह फ्लैट पूरी तरह से बनकर तैयार हो गए हैं। इन फ्लैट में रहने वाले लोगों को कार पार्किंग, खेल का मैदान, पार्क समेत सभी तरह की सुविधाएं उपलब्ध होंगी। 

'पहले आओ-पहले पाओ' पर आधारित स्कीम 
यमुना अथॉरिटी के सीईओ डॉ. अरुणवीर सिंह ने बताया कि यह स्कीम "पहले आओ-पहले पाओ" के आधार पर निकाली जा रही है। जो सबसे पहले स्कीम में अप्लाई करेगा, उसको स्कीम में सबसे पहले शामिल किया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.