जेवर एयरपोर्ट के पास आवासीय योजना लाएगा यमुना प्राधिकरण, ग्रेटर नोएडा में भी स्कीम लांच होगी, पूरी जानकारी

बड़ी खबर : जेवर एयरपोर्ट के पास आवासीय योजना लाएगा यमुना प्राधिकरण, ग्रेटर नोएडा में भी स्कीम लांच होगी, पूरी जानकारी

जेवर एयरपोर्ट के पास आवासीय योजना लाएगा यमुना प्राधिकरण, ग्रेटर नोएडा में भी स्कीम लांच होगी, पूरी जानकारी

Tricity Today | Yamuna Authority

जेवर एयरपोर्ट के पास आवासीय योजना लाएगा यमुना प्राधिकरण, ग्रेटर नोएडा में भी स्कीम लांच होगी, पूरी जानकारी
  • - ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण भी 120 और 200 वर्ग मीटर में बने एक मंजिला भवनों की स्कीम लाएगा
  • - सेक्टर ज्यू-1, 2 और 3 में हैं। इसको लेकर नियोजन विभाग तैयारी कर रहा है
  • - उम्मीद है कि ये स्कीम लोगों को पसंद आएगी
Greater Noida : अगर आप ग्रेटर नोएडा और जेवर एयरपोर्ट के पास घर खरीदने का सपना देख रहे हैं, तो आपके लिए बड़ी खबर है। ग्रेटर नोएडा और यमुना प्राधिकरण जल्द ही आपके सपने को साकार करेंगे। इसके लिए दोनों प्राधिकरण इन क्षेत्रों में आवासीय योजना लॉन्च करेंगे। अच्छी बात यह है कि यहां बने मकान और भूखंड दोनों की स्कीम लॉन्च की जाएगी। इससे खरीदारों को भी सुविधा होगी। वे अपनी इच्छानुसार मकान और प्लाट खरीद सकेंगे। ग्रेटर नोएडा में एक मंजिला बने मकान तो यमुना प्राधिकरण भूखंड की योजना लाएगा। इसकी तैयारी चल रही है। 

प्लॉट की स्कीम लांच होगी
जानकारी के मुताबिक यमुना प्राधिकरण सेक्टर-17 और 22 डी में आवासीय भूखंडों की योजना लाएगा। ये भूखंड 120 वर्ग मीटर, 162, 200 और 300 वर्ग मीटर के होंगे। इस योजना में करीब 1000 भूखंड होंगे। नियोजन विभाग ने स्कीम लॉन्च करने की तैयारी शुरू कर दी है। सब कुछ ठीक रहा तो यह योजना नवरात्रि के आसपास आएगी। इससे पहले निकली योजना को लोगों ने हाथोंहाथ लिया था। यमुना प्राधिकरण के सीईओ डॉ. अरुण वीर सिंह ने बताया कि स्कीम लॉन्च करने की तैयारी चल रही है। नवरात्रि में इस योजना को लांच किया जाएगा। 

बने घर बेचेगा ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण भी 120 और 200 वर्ग मीटर में बने एक मंजिला भवनों की स्कीम लाएगा। ये मकान सेक्टर ज्यू-1, 2 और 3 में हैं। इसको लेकर नियोजन विभाग तैयारी कर रहा है। जल्द ही इस योजना को लांच करने का प्लान है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने इस तरह की योजना काफी दिनों से नहीं निकाली है। इसलिए अधिकारियों की उम्मीद है कि ये स्कीम लोगों को पसंद आएगी। खरीदार इसमें रुचि दिखाएंगे।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.