यमुना एक्सप्रेसवे पर दो गाड़ियों में टक्कर के बाद फॉर्च्यूनर कार में लगी भीषण आग, जानिए फिर क्या हुआ

ग्रेटर नोएडा : यमुना एक्सप्रेसवे पर दो गाड़ियों में टक्कर के बाद फॉर्च्यूनर कार में लगी भीषण आग, जानिए फिर क्या हुआ

यमुना एक्सप्रेसवे पर दो गाड़ियों में टक्कर के बाद फॉर्च्यूनर कार में लगी भीषण आग, जानिए फिर क्या हुआ

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा के जेवर क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे पर रविवार की देर रात एक भीषण हादसा हुआ। इस दुर्घटना में फॉर्च्यूनर कार के परखच्चे उड़ गए, लेकिन आपने एक कहावत सुनी होगी, "जाको राखे साइयां मार सके ना कोय", इस दुर्घटना के दौरान कुछ ऐसा ही देखने के लिए मिला है। कार में सवार लोगों को चोट भी नहीं आई है। दुर्घटना के बाद के हालात देखकर पुलिस और यमुना एक्सप्रेसवे पर कार्यरत बचाव दल के सदस्यों ने राहत की सांस ली।

बीती रात कोहरा में आगरा से फॉर्च्यूनर कार लेकर अकेले अपने घर नोएडा लौट रहे चालक की कार किसी अज्ञात वाहन से टकरा गई। इस जबरदस्त टक्कर के बाद कार के परखच्चे उड़ गये। एयरबैग खुलने से चालक मौत के मुंह में से बाल-बाल बच गया। नोएडा में सेक्टर-50 के निवासी कमल गर्ग रविवार की देर रात आगरा से यमुना एक्सप्रेसवे से होकर नोएडा लौट रहे थे। कार चालक कमल गर्गको अचानक नींद की झपकी आ गई। कमल ने आगे चल रहे वाहन में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे फॉर्च्यूनर कार के परखच्चे उड़ गये। 

कार चालक कमल गर्ग को एयर बैग खुलने से कोई चोट नहीं आयी। उसकी जान बाल बाल बच गयी। कार की हालत को देखने के बाद लगता है कि इसमें कोई बचा नहीं होगा। मगर एक कहावत है, जिसको राखे साईयां मार सके ने कोए। जो कार चालक पर सही चरितार्थ साबित हुई ।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.