योगी आदित्यनाथ आधे घंटे से कर रहे हाई लेवल मीटिंग, पुलिस कमिश्नर ने सुरक्षा और भाजपा नेताओं ने जनसभा का खाका पेश किया

BIG BREAKING : योगी आदित्यनाथ आधे घंटे से कर रहे हाई लेवल मीटिंग, पुलिस कमिश्नर ने सुरक्षा और भाजपा नेताओं ने जनसभा का खाका पेश किया

योगी आदित्यनाथ आधे घंटे से कर रहे हाई लेवल मीटिंग, पुलिस कमिश्नर ने सुरक्षा और भाजपा नेताओं ने जनसभा का खाका पेश किया

Tricity Today | योगी आदित्यनाथ पहुंचे जेवर

योगी आदित्यनाथ आधे घंटे से कर रहे हाई लेवल मीटिंग, पुलिस कमिश्नर ने सुरक्षा और भाजपा नेताओं ने जनसभा का खाका पेश किया Jewar Airport News : योगी आदित्यनाथ जेवर में जिले के अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं। योगी आदित्यनाथ की बैठक करीब आधे घंटे से चल रही है। इस दौरान बैठक में आगामी 25 नवंबर की तैयारी को लेकर बातचीत हो रही है। पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने सुरक्षा को लेकर जो भी बंदोबस्त किए हैं। वह सब योगी आदित्यनाथ के सामने पेश किए जा रहे हैं। पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह और डीएम सुहास एलवाई के अलावा जिले और प्रशासन के बड़े अधिकारी इस बैठक में शामिल हुए हैं।

4:45 पर जेवर पहुंचे योगी आदित्यनाथ
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 4:45 बजे जेवर पहुंचे। दरअसल, 25 नवंबर 2021 को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जेवर में देश और एशिया के सबसे बड़े इंटरनेशनल एयरपोर्ट का शिलान्यास करने आने वाले हैं। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसभा को भी संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम से ठीक 2 दिन पहले योगी आदित्यनाथ जेवर आए हैं। जहां पर वह तैयारियों का जायजा ले रहे हैं।

सुरक्षा का खाका कमिश्नर ने किया पेश
पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने योगी आदित्यनाथ के सामने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पूरा खाका पेश किया है। पुलिस कमिश्नर ने पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर करीब 5000 पुलिसकर्मी तैनात किए हैं। गौतम बुद्ध नगर के अलावा दूसरे जिलों से भी पुलिस कर्मी नोएडा में बुलाए गए हैं। पीएम मोदी जहां पर जनसभा को संबोधित करेंगे, वहां से 10 किलोमीटर की परिधि में कड़ी सुरक्षा तैनात की जाएगी। 

डेढ़ लाख से ज्यादा लोग उपस्थित होंगे
क्षेत्रीय अध्यक्ष और भाजपा के बड़े नेताओं ने योगी आदित्यनाथ के सामने जनसभा कार्यक्रम की योजना को पेश किया है। इस कार्यक्रम में करीब डेढ़ लाख से ज्यादा लोग उपस्थित होंगे। इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी तैयारी कर रही है। क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल ने जनसभा कार्यक्रम को लेकर पूरा खाका योगी आदित्यनाथ के सामने पेश किया है।

सभी अधिकारी बैठक में शामिल
जेवर एयरपोर्ट साइट पर जिला प्रशासन ने अपनी तैयारी लगभग पूरी कर ली है। पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने भी सुरक्षा को लेकर कड़े बंदोबस्त किए हैं। योगी आदित्यनाथ सभी तैयारियों का जायजा ले रहे हैं। अब सीएम योगी जिले के अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं। इस बैठक में नोएडा के विधायक पंकज सिंह, दादरी के विधायक तेजपाल नागर, जेवर के विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह, सांसद डॉ महेश शर्मा, यमुना अथॉरिटी के सीईओ अरुण वीर सिंह, पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह, जिलाधिकारी सुहास एलवाई और ओएसडी  सलेंद्र भाटिया मौके पर मौजूद हैं।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.