योगी आदित्यनाथ जेवर से हुए रवाना, अफसरों को दिए ये आदेश

BIG BREAKING : योगी आदित्यनाथ जेवर से हुए रवाना, अफसरों को दिए ये आदेश

योगी आदित्यनाथ जेवर से हुए रवाना, अफसरों को दिए ये आदेश

Google Image | File Photo

योगी आदित्यनाथ जेवर से हुए रवाना, अफसरों को दिए ये आदेश BIG BREAKING : योगी आदित्यनाथ जेवर से रवाना हो गए हैं। योगी आदित्यनाथ गाड़ी में बैठकर हिंडन एयरपोर्ट की तरफ रवाना हुए हैं। हिंडन एयरपोर्ट से वह लखनऊ के लिए रवाना होंगे। जेवर में आगामी 25 नवंबर को पीएम नरेंद्र मोदी नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का शिलान्यास करेंगे। इन सभी तैयारियों का जायजा लेने के लिए योगी आदित्यनाथ आज मंगलवार को जेवर पहुंचे थे। थोड़ी देर पहले योगी आदित्यनाथ गाड़ी में बैठकर हिंडन एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए हैं।

आपको बता दें कि आगामी 25 नवंबर को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ जेवर में एशिया के सबसे बड़े इंटरनेशनल एयरपोर्ट का शिलान्यास और भूमि पूजन करेंगे। पीएम मोदी की सुरक्षा पहले ही जेवर पहुंच चुकी है। सभी तैयारियों का जायजा लेने के लिए योगी आदित्यनाथ आज जेवर पहुंचे। जहां पर मुख्यमंत्री ने तैयारियों का जायजा लिया और अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।

योगी आदित्यनाथ और अधिकारियों के बीच करीब एक घंटे से भी ज्यादा समय तक बैठक चलती रही। इस दौरान योगी आदित्यनाथ के सामने पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पूरा खाका पेश किया है। इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय अध्यक्ष और अन्य नेताओं ने जनसभा को लेकर खाका योगी आदित्यनाथ के सामने पेश किया। बैठक में यमुना प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी डॉ. अरुण वीर सिंह ने भी तैयारियों को लेकर सारी जानकारी योगी आदित्यनाथ के सामने पेश की है।

करीब एक घंटे तक यह बैठक चलती रही, जिसमें योगी आदित्यनाथ ने तैयारियों को लेकर अधिकारियों को आदेश दिए हैं। योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को आदेश देते हुए कहा कि सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जाएं। जनसभा को लेकर किसी भी तरीके की कोई परेशानी का सामना ना करना पड़े। आम जनता को भी कोई दिक्कत ना हो। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को लेकर कोई भी लापरवाही नहीं होनी चाहिए।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.