बड़ी ख़बरें

सपा नेता आजम खान ने पीएम मोदी को बताया 'रावण'

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार में रैलियों का दौर चल रहा है। नेता एक-दूसरे पर आरोप लगाने में पीछे नहीं है। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और कैबिनेट मंत्री आजम खान ने रामपुर में बीती रात जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना रावण से कर दी। आजम खान ने कहा, ”131 करोड़ हिंदुस्तानियों का बादशाह लखनऊ रामलीला मैदान में रावण जलाता है, लेकिन ये भूल जाता है सबसे बड़ा रावण दिल्ली में रहता है, लखनऊ नहीं।”

आजम की इस टिप्पणी पर सभा में जमकर तालियां भी बजी। आजम खान ने पीएम मोदी के कपड़ों पर भी कमेंट किया। आजम खान ने कहा, खुद को फीकर बताने वाले पीएम ने पिछले दो साल में 80 करोड़ रूपये के कपड़े पहने हैं। इसका मतलब ये है कि आने वाले पांच सालों में 200 करोड़ रूपये तो कपड़ों पर ही खर्च हो जाएंगे। अब जनता को समझना चाहिए कि चाय बेचने वाले के पास इतने महंगे कपड़े पहनने के लिए इतने पैसे कहां से आए।

देश के बादशाह कहते हैं कि मैं तो फकीर हूं झोला लेकर चला जाऊंगा, लेकिन हम कहते हैं कि वो झोला जिसमें अंबानी, अडानी और विजय माल्या हैं, वो झोला हम नहीं ले जाने देंगे। इस पर लोगों की तालियां बजी। आजम ने व्यक्तिगत टिप्पणी करते हुए कहा जो अपनी पत्नी और मां को उसका हक और दर्जा नहीं दे सका वह देश और बेटियों को क्या देगा। आजम की इस टिप्पणी से भाजपा और समर्थकों में विरोध है।