बड़ी ख़बरें

लड़के ने की शर्मनाक हरकत, पंचायत ने जूते मारकर सुनाया कस्बा छोड़ने का फरमान

TricityToday Correspondent


ग्रेटर नोएडा में एक लड़के की शर्मनाम हरकत पर लोगों ने पंचायत बुला ली। पहले लड़के को जूते मारे गए फिर उसे कस्बा छोड़ने का फरमान सुना दिया गया। इस युवक को कस्बे की ही एक लड़की के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया गया था। मामला ग्रेटर नोएडा के जहांगीरपुर का है लेकिन स्थानीय पुलिस इस मामले में किसी भी तरह की जानकारी होने से इंकार कर रही है।

जहांगीरपुर में रहने वाला एक परिवार साल भर पहले कस्बा छोड़कर खुर्जा में जाकर रहने लगा था। इस परिवार का एक लड़का कस्बे में ही अपने चाचा के पास रह रहा था। लड़के को पड़ोस की ही एक लड़की से प्रेम हो गया। दोनों छुप-छुप कर मिलने लगे। शनिवार को लड़की घर पर अकेली थी। मौका देखकर लड़का मुलाकात के लिए लड़की केघर पहुंच गया। कुछ देर बाद लड़की के परिवार की एक महिला घर आ गई। घर पर दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। दोनो की इस हरकत की जानकारी लड़की के परिवार को दी। लड़की के परिजनों ने शनिवार को समाज के लोगों को बुलाया और एक पंचायत की।

पंचायत में लड़के को बुलाकर पहले कई जूते मारे गए। इसके बाद कस्बा छोड़कर जाने का फरमान सुना दिया गया। लड़के को कभी कस्बे में लौटकर नही आने की चेतावनी भी दी गई है। बताया जा रहा है कि लड़का कस्बा छोड़ गया है। पंचायत के बाद दोनों पक्षों की ओर से पुलिस में कोई शिकायत नही दी है। मामले के संबंध में जेवर कोतवाली एसओ अजय कुमार शर्मा का कहना है कि इस तरह की पंचायत की कोई जानकारी नहीं है।