‘यूपी में सबसे ज्यादा वोटों से जीतेंगे पंकज सिंह’

Tricity Today Correspondent/Noida


भारतीय जनता पार्टी के नोएडा से उम्मीदवार और गृह मंत्री राजनाथ सिंह बेटे पंकज सिंह ने मंगलवार को नोएडा में घर-घर जाकर वोट मांगे। इस दौरान उनके साथ भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष अतुल शर्मा और भाजपा के पूर्व मंत्री कपिल गुर्जर रहे। इन दोनों नेताओं ने दावा किया कि पंकज सिंह की यूपी में सबसे बड़ी जीत होगी। पंकज सिंह नोएडा से कम से कम दो लाख मतों के अंतर जीत हासिल करेंगे।

कपिल गुर्जर ने कहा, पंकज सिंह के प्रति नोएडा के लोगों में गजब का उत्साह है। उन्हें शहर और गांवों में जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। हर वर्ग के वोटर पंकज सिंह को पसंद कर रहे हैं। पंकज सिंह की जीत प्रदेश के चुनावी इतिहास की चुनिंदा जीतों में शामिल होगी, ऐसा मेरा आंकलन है। कपिल ने कहा, पंकज सिंह हर सेक्टर और गांव में जाकर लोगों से वोट मांग रहे हैं। अब तक लोग सोच रहे थे कि वह किसी वीआईपी कैंडीडेट की तरह चुनाव लड़ेंगे लेकिन उन्होंने साबित कर दिया है कि वह जमीन से जुड़े नेता हैं।

अतुल शर्मा ने कहा, पंकज सिंह को नोएडा में कम से कम तीन लाख वोट मिल रहे हैं। पहली बार नोएडा सीट पर रिकाॅर्ड मतदान होगा और रिकाॅर्ड जीत होगी। मैं यह भी बता दूं कि दूसरे स्थान पर आने वाले उम्मीदवार की भी जमानत जब्त हो जाएगी। पंकज सिंह एक तरह से निर्विरोध उम्मीदवार बन चुके हैं। अतुल शर्मा ने कहा, उनके सामने बाकी पार्टियों के उम्मीदवार प्रचार या व्यक्तित्व में कहीं ठहर ही नहीं रहे हैं। पंकज सिंह के सौम्य स्वभाव ने लोगों का दिल जीत लिया है।

गौरतलब है कि पंकज सिंह के लिए उनकी पत्नी उत्तराखंड समाज में वोट मांग रही हैं। सोमवार की रात पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रों में वोट मांगे हैं। इसके अलावा भाजपा का पूरा संगठन पंकज सिंह के साथ खड़ा है। ठाकुर सजाम एक होकर उनके पीछे खड़ा है। पंकज सिंह ने सबसे पहले बड़ी कामयाबी रूठे और बागी नेताओं को मनाकर हासिल की है।