बड़ी ख़बरें

Greater Noida : पुलिस सिपाही ने ही किया 6 साल की बच्ची का रैंप

Tricity Today Correspondent

लोगों ने वाणिज्य कर विभाग के दफ्तर में तैनात आरोपी सिपाही को पकड़कर लात घूसों और महिलाओं ने चप्पलों से पीटा। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी सिपाही को गिरफ़्तार कर कोतवाली ले गई और अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

पुलिस के मुताबिक, मूल रूप से बिहार निवासी छह वर्षीय बालिका अपनी मां के साथ रहती है। बालिका के पिता की मृत्यु हो चुकी और उसकी मां एक कंपनी में काम कर परिवार का भरण पोषण करती है। बालिका के घर से कुछ दूरी पर ही बलुआघाट (चंदौली) निवासी सिपाही सुभाष सिंह रहता है। वह वाणिज्य कर विभाग के कार्यालय में तैनात है।

आरोप है कि बुधवार शाम जब बालिका की मां ड्यूटी पर गईं थीं, तब सुभाष सिंह ने दस रुपये का नोट दिखाकर बालिका को अपने कमरे में बुला लिया। बालिका के साथ उसका छोटा भाई भी कमरे में चला गया। कुछ देर बाद जब बालिका के रोने की आवाज पड़ोस में रहने वाले लोगों ने सुनी तो उन्होंने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया।

इस पर आरोपी उन्हें वाइपर दिखाकर धमकाने लगा, लेकिन लोग दरवाजा खुलवाकर ही माने और उन्होंने पीड़िता को व उसके भाई को कमरे से बाहर निकाला। इस दौरान आरोपी वहां से भाग गया। शाम को बालिका की मां घर पहुंची तो उसे मासूम बेटी से दरिंदगी की जानकारी हुई। मेडिकल परीक्षण में बच्ची से रेप की पुष्टि हुई है।