बड़ी ख़बरें

Greater Noida: आनन्दपुर व खण्डेरा के सम्पर्क मार्ग को लेकर जिलाधिकारी को दिया ज्ञापन

Tricity Today Correspondent

गौतम बुद्ध नगर के आनंदपुर व खण्डेरा के मार्ग को जोड़ने वाले रास्ते को लेकर गौतम बुद्ध नगर डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राजीव तोगड के नेतृत्व में जिलाधिकारी गौतम बुद्ध के नाम उपजिलाधिकारी कुमार विनीत को ज्ञापन सौपा। 

आनंदपुर व खण्डेरा गावों के लोगो का कहना है की आनंदपुर व खण्डेरा गांव को जोड़ने वाला रास्त कई सौ सालो से है, लेकिन कुछ समय पहले प्राधिकरण के इस रास्ते को बंद कर दिया है। यह रास्ता आनंदपुर, खेड़रा, झुम्मन और मिलक आदि गांवों को जोड़ता है।   

दरअसल, ईटर्न पेरीफेरल हाइवे के गोलचक्कर की वज़ह से गावों के मौजूद रास्ते को एक किलो मीटर दूर जोड़ दिया गया है लेकिन गांव वालो के कहने पर प्रशासन ने गांव वालों को आश्वासन दिया था की, यह रास्ता कुछ समय बाद वही बन जाएगा जहां पहले था, लेकिन अभी तक कोई रास्ता नहीं बना है। 

रास्ता बंद होने के कारण ना ही आम लोगों को बल्कि संबधित गावों के छात्र-छात्रों को भी भरी परेशानी का सामना भी करना पड़ता है। गांव वालो का आरोप है की प्राधिकरण के झूठे वायदे के कारण सम्बंधित छात्राएं को दादरी पढ़ने जाने वाली छात्रों को लगभग 3 किलोमीटर ज्यादा दूरी तय करनी पड़ती है।  

आज के इस विषय पर सम्बंधित गांव वालो ने गौतम बुद्ध नगर डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राजीव तोगड के नेतृत्व में जिलाधिकारी गौतम बुद्ध के नाम उपजिलाधिकारी कुमार विनीत को ज्ञापन सौपा, इस मौके पर गांव के बुजुर्ग सतपाल नेता, बिशम्बर, सोनू पाल प्रधान, अशोक बंसल, मनोज,सतपाल प्रधान, जितेंद्र बी डी सी, राजवर शर्मा,  अनिल तोगड,  ब्रिमसिंह, रवि प्रधान, विवेक तोगड, सुमित पहलवान, पीतम, गजेंद्र तोंगड, ऋषि एडवोकेट आदि लोग मौजूद रहे।