बड़ी ख़बरें

समाजवादी के सबसे कद्दावर नेता नरेन्द्र भाटी ने PM नरेन्द्र मोदी पर ताना निशाना

Mayank Tawer

5 जुलाई को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण पर संयुक्त किसान अधिकार आंदोलन के बैनर तले किसानो को मांगो को लेकर हो रहे विशाल धरना प्रदर्शन में गौतम बुद्ध नगर के सबसे कद्दावर नेता नरेंद्र भाटी ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना ताना।

समाजवादी पार्टी के नरेंद्र भाटी ने कहा कि अभी तक पूरे विश्व मे नरेंद्र मोदी से ज्यादा बड़ा झूठ ना ही कोई हुआ है और ना ही भविष्य में कोई होगा। 

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 जून को कबीर नगर गए और वहाँ भाषण दिया, उस भाषण में नरेंद्र मोदी ने कहा कि - मेरा ये सौभाग्य है कि आज में उस जमीन पर खड़ा हूँ जहाँ गुरु गोरखनाथ, गुरुनानक और करीब दास ने अध्यात्म किया था।

इस पर समाजवादी के नेता नरेंद्र भाटी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना तानते हुए कहा कि गुरु गोरखनाथ के जन्म का स्पष्ट नही है, वही संत कबीर दास का कार्यकाल 1397- 1448 है और 1469 में गुरु नानक का जन्म हुआ था। इतना फर्क होने के बावजूद भी तीनो महान व्यक्ति एक चबूतरे पर कैसे अध्यात्म कर सकते है।

उन्होंने बताया की प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी सिर्फ बोला जानते है कुछ करना नहीं, उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार को एक वर्ष से ज्यादा हो गया है लेकिन अभी तक योगी सरकार ने गौतम बुध नगर के किसी भी विधानसभा के लिए कोई कार्य नहीं किया है। यहां तक की गौतम बुध नगर के किसानों की जमीन छीन कर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के साथ मिलकर किसानों को परेशान करने का और अपने वायदों से पीछे हटने का कार्य कर रही है। 

5 जुलाई को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण पर संयुक्त किसान अधिकार आंदोलन के बैनर तले किसानो को मांगो को लेकर हो रहे विशाल धरना प्रदर्शन में किसान सभा गौतम बुद्ध नगर, अखिल भारतीय गुर्जर परिषद, जय जवान जय किसान, सीटू, क्राइम फ्री इंडिया, समाजवादी पार्टी, प्रगतिशील जन आंदोलन, हिन्द सेवा समिति, शिक्षा अधिकार आंदोलन, अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति, देहात मोर्चा, किसान यूनियन एकता, किसान यूनियन अम्बावता, लोकदल, कांग्रेस, सी पी आई आदि दल के अध्यक्ष और हजारो व्यक्ति मौजूद थे।