बड़ी ख़बरें

कचेड़ा के कपिल ने 35 गेंदों पर लगाया शतक

TriCityToday Correspondent/Greater Noida

शहीद विजय सिंह पथिक क्रिकेट स्टेडियम में मंगलवार को पथिक ट्रॉफी-6 के दो मैच खेले गए। पहले मैच में कचेड़ा गांव की टीम ने बील को दस विकेट और दूसरे मैच में सर्फाबाद ने तुगलपुर को एक रन से मात दी। दिन के आकर्षण का केन्द्र कपिल नागर रहे। कपिल ने 35 गेंदों पर शतक लगाया।


आयोजक अमित भाटी ने बताया कि पहले मैच में टॉस जीतकर बील गांव ने पहले बल्लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में 122 बनाए। अंकित और रविन्द्र ने 30-30 रनों का योगदान दिया। कचेड़ा के गेंदबाज नरेन्द्र और सुशील ने तीन-तीन बल्लेबाजों को आउट किया। जवाब में कचेड़ा की टीम ने 9वें ओवर में बिना विकेट खोए लक्ष्य हासिल कर लिया। उनकी तरफ से कपिल नागर ने शानदार शतकीय पारी खेली। कपिल ने 35 गेंदों पर 102 रन बनाए। जिसमें नौ छक्के और नौ चौके शामिल है।

 

दिन का दूसरा मैच तुगलपुर और सर्फाबाद के बीच हुआ। जो रोमांचक रहा। पहले बल्लेबाजी कर सर्फाबाद की टीम 20 ओवर में 118 रन बना सकी। उनकी तरफ से सागर यादव ने 58 रनों की पारी खेली। तुगलपुर के गेंदबाज पवन और वीरू ने दो-दो विकेट लिए। आसान से लक्ष्य का पीछा करने उतरी तुगलपुर टीम की सफल नहीं हो सकी और एक रन से मैच गवां दिया। उनकी तरफ से केवल सचिन चेची (36 रन)ही संघर्ष कर सके। सर्फाबाद के गेंदबाज गौरव ने तीन और विवेक ने एक विकेट लिया। गौरव यादव को मैन ऑफ दा मैन चुना गया।