बड़ी ख़बरें

एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्र का शव हाॅस्टल के पीछे पड़ा मिला

TriCityToday Correspondent/Noida

 

एमिटी यूनिवर्सिटी में पढ़ रहे छात्रों की मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरूवार को यूनिवर्सिटी परिसर में हाॅस्टल के पीछे बीटेक फस्र्ट ईयर के छात्र का शव पड़ा मिला है। छात्र की पहचान बिहार के भोजपुर जिले के रहने वाले उदित शंकर के रूप में हुई है। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। उदित के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

 

एमिटी यूनिवर्सिटी की प्रवक्ता सविता मेहता ने बताया, उदित बीटेक ईईई प्रथम वर्ष का छात्र था। वह पढ़ाई में अच्छा था। उसके टर्म एग्जाम चल रहे हैं। आज दोपहर बाद करीब दो बजे एक कर्मचारी ने उसे हाॅस्टल के पीछे की तरफ पड़ा देखा। हम लोगों ने तुरंत पुलिस को बुलाया। उसे उठाया और कैलाश अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। सविता मेहता ने बताया कि हमने मामले में जांच करने के लिए पांच सदस्यों की एक समिति बना दी है। समिति पुलिस और उदित शंकर के परिवार की मदद करेगी।

 

सूचना मिलने के बाद जांच शुरू की गई। उदित के कमरे से कुछ किताबें मिली हैं। उसका एक सैंडल कमरे में और दूसरा उसके पास पड़ा मिला है। इसे अभी हत्या या आत्महत्या, कुछ भी कहना संभव नहीं है। जांच के बाद वास्तविकता का पता लगेगा।
अमरनाथ यादव, एसएचओ, थाना सेक्टर 39, नोएडा