बड़ी ख़बरें

दादरीः वीरेंद्र गुड्डू को टिकट का भरोसा दे गए राहुल गांधी, कांग्रेसियों में कोहराम

Tricity Today Correspondent/Dadri

 

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का दादरी दौरा गौतमबुद्ध नगर के कांग्रेसी नेताओं के लिए सिर दर्द बन गया है। कांग्रेसी राहुल के दादरी आने से खुश कम और गमजदा ज्यादा हैं। दरअसल, पता लगा है कि राहुल गांधी, वीरेंद्र गुड्डू को दादरी से विधानसभा चुनाव लड़वाने का भरोसा देकर गए हैं। मंगलवार को दौरे के वक्त पूरे समय केवल वीरेंद्र गुड्डू उनके साथ थे और राहुल गांधी ने फुरसत से कुल्हड़ की चाय पी। गुड्डू के सिवाय जिले में किसी भी नेता को राहुल गांधी के दौरे की भनक तक नहीं लगी। इससे बाकी कांग्रेसियों में हड़कंप मचा हुआ है।

 

नोटबंदी के बहाने राहुल गांधी किसानों और आम आदमी की नब्ज टटोल गए हैं। दादरी धान मंडी से लेकर अछेजा और दिल्ली तक वीरेंद्र गुड्डू राहुल गांधी के साथ नजर आए। चर्चा है कि गुड्डू गुर्जर होने के नाते दादरी सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं। इस कार्यक्रम के जरिए वीरेंद्र ने अपनी दावेदारी पेश की है। इससे बाकी प्रतिद्वंद्वियों में बेचैनी है। राहुल गांधी के जाने के बाद जिला कांग्रेस के नेताओं ने खुलकर नाराजगी जताई। यहां तक कहा गया कि राहुल गांधी ने सबकी बेइज्जती की है। प्रोटोकाॅल का पालन नहीं किया है। सोशल मीडिया पर तो इस्तीफे देने तक की बातें शुरू हो गईं।

 

वहीं, नेशनल हाईवे पर चाय पीने के वक्त राहुल गांधी ने कहा, यूपी विधानसभा चुनाव के लिए तैयारियां तेजी से चल रही हैं। उम्मीदवारों के नाम तय हैं। जल्दी लिस्ट जारी होंगी।